menubar

breaking news

Saturday, February 1, 2020

अम्बेडकर टांडा थाना क्षेत्र के प्रसिद्ध देवहट तालाब में नाव पलटने से तीन युवकों की मौत

अम्बेडकर नगर-टांडा थाना क्षेत्र के प्रसिद्ध देवहट तालाब में नाव पलटने से तीन युवकों की मौत हो गई। एक युवक किसी तरह बच निकलने में सफल रहा। तालाब से बाहर आए युवक ने घटना की जानकारी गांव में दी। रात में ही बड़ी संख्या में लोगों ने तीनो की तलाश की लेकिन उनका पता नहीं चल सका। शनिवार की सुबह टांडा पुलिस व स्थानीय लोगों ने तालाब में डूबे तीन युवकों के शव बरामद कर लिए।
टाण्डा थाना क्षेत्र के कोडरा गांव में एक शहालग का कार्यक्रम था। इसी कार्यक्रम में भाग लेने के लिए गांव के ही चार युवक गए हुए थे। कार्यक्रम संपन्न होने के बाद यह चारों युवक गांव से थोड़ी दूर पर स्थित देवहट तालाब पर पहुंच गए, जहां से नाव में बैठकर तालाब के उस पार स्थित मुकामपुर गांव चले गए। यहां से वापस लौटते समय उनकी नाव अचानक तालाब में डूब गई, जिससे नाव में बैठे युवक तालाब में डूब गए। नाव में बैठा एक युवक किसी तरह निकलने में सफल रहा। शुक्रवार की देर रात हुई घटना की जानकारी मिलने के बाद प्रशासनिक अधिकारियों के अलावा बड़ी संख्या में ग्रामीण भी तालाब के किनारे इकट्ठा हो गए, लेकिन रात में उनकी तलाश नहीं की जा सकी। सुबह एक बार फिर लोग तालाब में उतरे और तीनों के शव को बरामद कर लिया गया।
मृतकों में शोभी निषाद 27 पुत्र मिट्ठू लाल, तुलसी 22 पुत्र अंतू तथा संतोष निषाद पुत्र अर्जुन के नाम शामिल हैं। संतोष पड़ोसी जिले आजमगढ़ के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के चौबेपुर गांव का रहने वाला है। वह मुन्ना लाल निषाद के यहां रिश्तेदारी में आया था। सीओ टाण्डा अमर बहादुर ने बताया कि तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

No comments:

Post a Comment