menubar

breaking news

Sunday, June 9, 2019

इंस्पेक्टर पर हमला करने वालों पर होगी कड़ी कार्रवाई- SP सिटी

वाराणसी- उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में इंस्पेक्टर दीपक कुमार श्रीवास्तव पर हुए हमले के बाद विभाग में हड़कंप मच गया है। भारी संख्या में कई थानों की पुलिस मौके पर पहुँच गयी है। वहीं एसपी सिटी दिनेश सिंह भी घटना स्थल पर पहुँच गये है। आरोपियों की गिरफ्तारी के साथ ही मामले की एसपी सिटी ने जांच की बात कही है।

इंस्पेक्टर की पिटाई के मामले में एसपी सिटी का एक्सक्लूसिव बयान
 दी गयी Exclusive बाईट में जिले के एसपी सिटी दिनेश सिंह ने बताया कि पूर्वांचल विद्युत् निगम में तैनात इंस्पेक्टर दीपक कुमार श्रीवास्तव को जानकारी मिली थी कि यहाँ कुछ पावर प्लांट अवैध तौर पर लगा रखे गये हैं, इसी की जांच करने इंस्पेक्टर आये हुए थे।

*आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगी फ़ोर्स:*
इस क्रम में इमारती लाल का भी यहाँ प्लाट था, तो वह उनकी पत्नी बच्चे और कुछ अन्य लोग मिल कर इंस्पेक्टर से अभद्रता करने लगे और मारपीट की। एसपी सिटी ने बताया कि मामले में मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें लगी हुई हैं। आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।


*भीड़ ने किया दारोगा दीपक कुमार शर्मा को घायल:*
बता दें कि वाराणसी के पांडेयपुर इलाके में बिजली चोरी के खिलाफ छापेमारी करने गये पावर कॉर्पोरेशन के इंस्पेक्टर दीपक कुमार श्रीवास्तव पर ठेला व्यापारियों ने हमला कर दिया। भीड़ ने उनकी गाड़ी को घेर लिया इसके बाद जमकर पिटाई कर दी।

*वीडियो वायरल:*
इस घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंम मच गया। आनन फानन में इंस्पेक्टर को अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना से जुड़ा हुआ एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें ये साफ दिख रहा है कि इंस्पेक्टर दीपक कुमार श्रीवास्तव गाड़ी के अंदर बैठे हैं और कुछ लोग उनकी पिटाई कर रहे हैं। कैंट सर्किल के सीओ डॉक्टर अनिल कुमार के मुताबिक हमला करने वाले जल्द गिरफ्तार होंगे।

No comments:

Post a Comment