menubar

breaking news

Wednesday, August 1, 2018

पत्नी से छेड़छाड़ की रिपोर्ट दर्ज न होने पर युवक चढ़ा पेड़ पर

पुलिस से कार्रवाई कराने के लिए अब पीड़ित है फांसी लगाने को मजबूर ।
हरदोई-  पत्नी के साथ छेड़छाड़ की रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुँचा पति रिपोर्ट न दर्ज किए जाने पर आगबबूला हो गया। थाने के पास बिल्हौर कटरा हाईवे मार्ग के किनारे खड़े बरगद के पेड़ पर चढ़कर फांसी लगाने का प्रयास किया। पुलिस को जानकारी हुई तो उसके हाँथ पांव फूल गए तो उसने तुरन्त आरोपियों को पकड़ने का वायदा कर मानमनौव्वल शुरू की जिसके आधा घंटा बाद गले का फंदा खोलकर युवक नीचे उतरा।
बता दें कि जनपद के माधौगंज थाना  क्षेत्र के ग्राम पहुंतेरा निवासी लालता प्रसाद का परिवार के ही नन्हे व उसके पुत्र धीरज, विन्दा से झगड़ा हो गया। लालता का आरोप है कि उसकी पत्नी  गीता के साथ बदसलूकी की गई। इसी बात की रिपोर्ट दर्ज कराने वह थाने गया था। पुलिस की ओर से रिपोर्ट दर्ज न करने पर गुस्साए पति ने थाने के चंद कदम दूर खड़े बरगद के पेड़ में अंगौछा का फंदा बनाकर गले मे डाल लिया। जब तक वह फांसी पर लटकने का प्रयास करता तब तक मौके पर लोंगों का हुजूम इकट्ठा हो गया। थानाध्यक्ष सहित पुलिस बल भी मौके पर पहुँच गया। पीड़ित का आरोप है कि वह परेशान किया गया तो एसपी ऑफिस जाकर शिकायत की वहां से नम्बर देकर चौकी कुरसठ के लिए भेज दिया जहां पर कोई सुनवाई नही हुई जिसके बाद वह थाने पर भी गया जहां  उसकी नही सुनी गई जिसके चलते वह लटककर जान देने का प्रयास किया जब सूचना पुलिस को हुई तो उनके हाथ पांव फूल गए आनन फानन में मौके पर पहुची पुलिस ने उसे समझाया कि मुकदमा लिखा जा चुका है अभी तुरन्त अपराधियों को पकड़ा जाएगा। करीब आधा घंटा तक पुलिस व पीड़ित के बीच मनमनोव्वल चलता रहा जिसके बाद बड़ी मुश्किल से वह पेड़ से नीचे उतरा। थानाध्यक्ष सुरेन्द्र कुमार सोनकर ने बताया कि उसे साथ ले जाकर आरोपियों को पकड़ने जा रहे हैं।
पीड़ित के तेवर देखकर पुलिस वालो के चेहरे की हवाइयां उड़ गई पहले मामले को हल्के में लिया जिसके बाद कड़ी मशक्कत के बाद लालता प्रसाद को पुलिस पेड़ से नीचे उतार पाई।मामला हाईवे पर होने के कारण वाहनों की जाम लग गई। फिल्मी अंदाज को देखने के लिए लोंगों की भीड़ इकठ्ठा हो गई।

No comments:

Post a Comment