menubar

breaking news

Wednesday, August 1, 2018

कुँए में गिरा सांड, कड़ी मशक्कत के बाद निकाला गया बाहर

चेतन सिंह
बरसठी (जौनपुर) - कुँए में गिरे सांड़ को ग्रामीणों व फायर ब्रिगेड टीम की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया।स्थानीय थाना क्षेत्र के मियाचक बाजार से पांच सौ मीटर दूर ग्राम सभा खोइरी के गोसाई बाबा के मंदिर के पास एक कुए में सांड गिर गया,यह देखकर ग्रामीणो ने  सांड को निकालने के लिए घन्टो  मशक्कत की ! जब सफल नही हुए तो, कंट्रोल रूम पर सूचना दी जिसके बाद पुलिस और फायर बिग्रेड के लोग पहुचे और लगभग 2 घण्टे कड़ी मशक्कत के बाद  कुँए में गिरे सांड को बाहर सुरक्षित निकाला गया।

खोइरी गांव के जंगाली यादव ने बताया कि,
बुधवार दोपहर लगभग 4 बजे वह अपना खेत देखने गए हुए थे। नजदीक के पुराने कुए में से आवाज आ रही थी,कुँए में झांक कर देखा तो एक सांड कुँए में गिर कर चिल्ला रहा है  जिसे देखकर जंगाली अपने और साथियों को बुलाया। ग्रामीणो ने कुए में  रस्सी के सहारे सांड को निकालने की कोशिश की पर सफलता नही मिली। इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस और फायर स्टेशन सूचना दी, कुछ ही देर बाद फायर बिग्रेड के कर्मचारी मौके पर आए और कई घन्टे मशक्कत के बाद सांड़ को बाहर निकाला गया।
ग्रामीण युवाओ ने पुलिस टीम, फायर ब्रिगेड के टीम को आभार व्यक्त किया
क्षेत्रीय लोगो मे सांड के कुँए में गिरने से लेकर बाहर निकलने तक तथा पुलिस और फायर ब्रिगेड के जवानों को जो इतनी बहादुरी एव  बुद्धिमत्ता की चर्चा का विषय बना हुआ है।

No comments:

Post a Comment