menubar

breaking news

Saturday, June 16, 2018

vijaytimes.com- पढ़िये की कहां पर बाइक और बकरी की टक्कर में दो पक्षो में खूनी संघर्ष में आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल

जौनपुर- आज जिले के शाहगंज कोतवाली में बाइक की टक्कर से बकरी के घायल होने के मामले पर दो पक्षों में जमकर मारपीट व गोलीबारी हुई  इस खूनी संघर्ष में दोनों पक्षों से आधादर्जन से अधिक लोग घायल हो गये। जिसमे एक को गोली लगने से हालत गंभीर बताया जा रहा है है सभी घायलों को उपचार के लिये के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां तीन की की  हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुट गयी है। 
ताजा मामला जिले के शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के अरंद गांव का है जहाँ आज सुबह ईद के नमाज के बाद एक ही समुदाय के दो पक्षों में जमकर  मारपीट व फायरिंग हुई  पूरा मामला  बाइक की टक्कर से बकरी के घायल होने को लेकर बताया जा रहा  है। घटने के बाद एक पक्ष से बकरी के पैसे की मांग किया गया जिससे पैसा को लेकर दोनो पक्ष आमने सामने हो गये। देखते देखते विवाद इतना बढ़ गया की दानो पक्षों से पथराव व लाठी डंडे चलने लगे इतने में ही एक पक्ष से गोली चलने लगी। घटना में दोनों पक्षों से आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये। जिसमे एक को गोली लगने से हालत गंभीर बताया जा रहा है.सभी घायलों को उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां तीन की  हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुट गयी है। 
बता दें कि इस संबंध में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि एक पक्ष इरफान के द्वारा गाड़ी से दबकर कलीम की बकरी मर गई थी जिसको लेकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ कलीम ₹4000 मांग रहा था जबकि दूसरा पक्ष कुछ कम पैसे दे रहा था इस पर दोनों लोगों में मारपीट शुरु हो गई तभी किसी ने फायरिंग कर दिया जिससे  इरफान के पैर में गोली लगी है उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है पुलिस ने तत्परतापूर्वक कार्रवाई करते हुए 10 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है मामले की जांच की जा रही है तहरीर मिलने पर जो भी कार्रवाई होगी की जाएगी।

No comments:

Post a Comment