menubar

breaking news

Thursday, June 14, 2018

उधार में समान न देने पर 100 रुपए के लेनदेन में हुये झगड़े में युवक की हत्या

रामपुर - उधार समान न देने पर चार युवकों ने की दुकानदार ने बेटे की हत्या कर दी,मामले में चार के खिलाफ तहरीर दी गई है,बता दें की रामपुर थाना क्षेत्र के स्वार थाना छेत्र के मौहल्ला स्वार खास का रहने वाला युवक अतीक अहमद पुत्र ज़हीर अपनी परचून की दुकान पर बैठा था आरोप है की कपिल आया और समान उधार मांगा जिस पर अतीक ने पिछले 100 रुपए देकर सामान लेने को कहा तो मामला मारपीट तक पहुच गया। कपिल की तरफ से ओर लोग आ गए मारपीट के दौरान अतीक की मौत हो गई।
 सूचना पर पुलिस के अधिकारियों ने मौका का मुआयना कर शांति बनाए रखने की अपील पुलिस के आश्वासन पर लोग शांत हुये और पिता की और से चार लोगो के खिलाफ नामजद तहरीर पुलिस को सोंपी कोतवाली पुलिस ने तहरीर के आधार पर शिमोन व जीतू पुत्र चंद्रप्रकाश,सत्यप्रकाश पुत्र बिट्टन एवं कपिल पुत्र अनिल के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों के यहाँ दविश दी।
 अपर पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह ने बताया कि 100 रुपए के लेनदेन को लेकर हत्या हुई है मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्यवाही की जा रही है।म्रतक अतीक अपने पीछे पत्नी सहित 9 माह की बच्ची छोड़ गया है।घटना से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है नगर में भी गम का माहौल है।

No comments:

Post a Comment