menubar

breaking news

Monday, May 28, 2018

दबंगो ने शादीशुदा युवती को शराब पिलाकर,पिस्टल और चाकू की नोक पर बंधक बनाकर किया गैंग रेप

बलिया -यूपी में योगी की सरकार महिलाओं की सुरक्षा का दावा भले ही कर रहे है मगर यूपी में गैंग रेप की घटनाएं रुक नही पा रही है ताजा मामला यूपी के बलिया का है जहाँ एक शादीशुदा युवती के साथ बंधक बनाकर शराब पिलाकर पिस्टल और चाकू के नोक पर 4दबंगो ने किया गैंग रेप। रेप पीड़िता और उसके पति ने 4 दबंगो पर लगाया गैंग रेप का आरोप।  पुलिस इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर पीड़िता के मजिस्ट्रेट के सामने बयान के बाद केस की दिशा तय कर कार्यवाई की बात कह रही है।
बता दें कि गैंग रेप की शिकार पीड़िता के पति की माने तो किसी बात पर 9 मई को मेरा पत्नी से विवाद हो गया जिससे नाराज होकर मेरी पत्नी 13 मई को घर से निकल कर चली गयी। उसके बाद मै काफी खोज बीन किया लेकिन मेरी पत्नी जब कही नही मिली और नाही वो लौट के घर आई तो मुझे एक आदमी पर शक हुआ कि कही मेरी पत्नी को वो लेकर कही चला तो नही गया फिर मैं पुलिस थाने में नामजद तहरीर दिया लेकिन पुलिस ने नामजद तहरीर लेने से इनकार कर दिया औऱ गुमसुदगी का मुकदमा दर्ज कर लिया। 27 तारीख को किसी तरह मेरी पत्नी दबंगो के चंगुल से निकल भागी और घर आई तो उसने बताया कि 4 लोग मुझे एक कमरे में बंधक बना कर पिस्टल और चाकू के नोक पर शराब पिलाकर बारी बारी से13 दिनों लगातार रेप करते रहे। पीड़ित के पति का आरोप है कि पुलिस आरोपियों से मिली हुईं है।
 पुलिस की सुरक्षा में जिला चिकित्सालय में मेडिकल जांच के लिए पहुँची रेप पीड़िता से जब मीडिया ने जब बात करनी चाही तो वीडियो में देखिए कैसे पुलिस के लोग मीडिया से कैसे नोक झोक कर पीड़िता का बयान लेने से रोकने का प्रयाश कर रहे है।मीडिया से मुश्किल से अपनी बात में कहा कि पिस्टल और चाकू के नोक पर मुझे शराब पिलाकर 4 लोगो ने रेप किया है।
 पुलिस की माने तो पहले गुमसुदगी का मुकदमा दर्ज किया गया है। रेप की कोई तहरीर हमको अभी तक नही मिला है पीड़िता के मजिस्ट्रेट के सामने जो बयान आएगा उस बयान के आधार पर आगे की कार्यवाई की दिशा तय की जाएगी।

No comments:

Post a Comment