menubar

breaking news

Thursday, April 12, 2018

महिला टीचर का सूटकेस में पाया गया शव, पुलिस मौके पर

गाजियाबाद। जनपद में एक सूटकेस में महिला टीचर की लाश पाए जाने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मृतका टीचर गर्भवती थी। उसके परिजनों ने पति और ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने मृतका की पहचान गाजियाबाद निवासी माला के रूप में की है. पांच महीने पहले माला की शादी नोएडा निवासी शिवम के साथ धूमधाम से हुई थी। शादी के एक माह बाद माला प्रेग्नेंट हो गई थी। शादी के बाद शिवम अपनी पत्नी माला के साथ नोएडा के बिसरख इलाके में किराए के मकान में रहने लगा था।
माला के पिता ने बताया कि शादी के कुछ दिनों बाद जब माला मायके आई तो उसने कहा कि उसके पति ने रुपयों की मांग की है। पिता ने बताया कि मांग जो की तीन हजार से शुरू होकर पांच लाख और कार तक पहुंच गई। शादी के पहले माला घर के पास कोचिंग सेंटर में पढ़ाया करती था। लेकिन इसके पहले की वो अपनी बेटी के लिए कुछ कर पाते उनकी बेटी हत्या कर दी गई।
घरवालों के मुताबिक 7 अप्रैल की आधी रात को माला का पति शिवम उनके विजय नगर स्थित घर पहुंचा और बोला कि माला घर से अपने सारे जेवरात लेकर गायब हो गई है। थाने में उसकी शिकायत देने के लिए शिवम माला के भाई को अपने साथ ले गया
सूत्रों के मुताबिक सूटकेश माला के हाथ पीछे बंधे थे और उसके गले में चुन्नी लिपटी थी, जिससे लग रहा है कि उसकी हत्या चुन्नी से गला दबाकर की गई है। जिस जगह पर माला की लाश मिली है, वहां से उसका अपना मायका महज एक किलोमीटर की दूरी पर ही है।
फिलहाल पुलिस ने शव को कबजे में कर पोस्टमार्टम हेतु भेजकर मामले की जांच में जुट गयी है। 

No comments:

Post a Comment