menubar

breaking news

Saturday, April 7, 2018

सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर स्कूली बसों की फिटनेस की दक्षता की शहर के बी० आर० पी० इ० कालेज परिसर में होगी जांच - आरटीओ प्रशासन


जौनपुर। सर्वोच्च न्यायालय द्वारा स्कूली बसों के संचालन हेतु जारी किये गए दिशा निर्देश एवं शासन द्वारा दिए गए निर्देश के क्रम में 08 अप्रैल को जौनपुर जनपद (शहरी क्षेत्र) में संचालित ऐसे समस्त विद्यालय जो स्कूली छात्र/छात्राओं का परिवहन स्कूल की बसों से करते हैं, में संचालित होने वाली स्कूल बसों का तकनीकी मुआयना करते हुए इस आशय का प्रमाण पत्र देना है कि जनपद जौनपुर संचालित सभी स्कूली वाहन तकनीकी रूप से दक्ष है।
अतः आप सभी को निर्देशित किया जाता है कि अपने विद्यालय में संचालित होने वाली सभी वाहनों को 08 अप्रैल को तकनीकी मुआयना कराने हेतु बी० आर० पी० कालेज जौनपुर में 09.30 से अपरान्ह 02.30 बजे तक उपलब्ध कराएं। 
यदि आपके द्वारा नियम समय,स्थान पर तकनीकी मुआयना हेतु स्कूली वाहनों की उपलब्धता सुनिश्चित नहीं की जाती है और यदि ऐसे अनफिट बस से कोई दुर्घटना होती है या किसी स्कूली बच्चे को शारीरिक क्षति पहुँचती है तो उक्त का समस्त उत्तरदायित्व निर्धारित करते हुए तद्नुरूप विधिक कार्यवाही अमल में लायी जायेगी। 

No comments:

Post a Comment