menubar

breaking news

Thursday, April 5, 2018

दो पक्षो में पैसे के लेन देन को लेकर हुए विवाद में हुई अंधाधुंध फायरिंग, दो लोगों की मौत

पुलिस मामले की जांच में जुटी 
जौनपुर। जनपद के बदलापुर थाना क्षेत्र के मिरशादपुर गांव के समीप बीती रात्रि दो पक्षो में पैसे के लेन देन को लेकर हुए विवाद में अंधाधुंध फायरिंग हुई। जिससे इस घटना में दो लोगों की मौत हो गयी, जबकि दो लोग गम्भीर रूप से जख्मी हो गये हैं। इस घटना से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रतापगढ़ जनपद के आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के बरचैली गांव के प्रधान अखिलेश यादव और जौनपुर जनपद के बदलापुर थाना क्षेत्र के रूपचंद्रपुर गांव के निवासी अविनाश सिंह कोयले का व्यापार करते थे। दोनों पक्षों में पैसे के लेन देन को लेकर विवाद चल रहा था। बीती रात्रि प्रधान अखिलेश यादव, विरेन्द्र प्रताप यादव, अतुल यादव और राहुल यादव निवासी गाढ़ा बाघराय एक स्कार्पियो गाड़ी से बदलापुर से धनियांमऊ जा रहे थे। इसी बीच रास्ते में मिरशादपुर गांव के समीप एक स्कार्पियों और सफारी गाड़ी में सवार लोग ने अखिलेश की गाड़ी रोकने का प्रयास किया तो दोनो तरफ से अंधाधुंध फायरिंग शुरू हो गयी। इस वारदात में अखिलेश यादव की मौके पर ही मौत हो गयी। उधर गोली से घायल अभिनाश सिंह की मौत इलाज के दौरान हो गयी। जबकि विरेन्द्र प्रताप और अतुल यादव गंभीर रूप से हो गये है। 
सूचना मिलते ही मौके पर पहुुंची पुलिस ने शवो को कब्जे में कर पोस्टमार्टम हेतु भेजकर आरोपियों की  सरगर्मी से तलाश करने में जुट गयी है। 
इस मामले में पांच नामजद और पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 147, 148, 149, 341, 302, 307 आईपीसी धाराओ के तहत मुकदमा दर्ज कराया है।
समाचार लिखे जाने तक क्षेत्राधिकारी बदलापुर से हुई दूरभाष पर वार्ता के अनुसार वारदात में शामिल अभियुक्तों की कोई गिरफ्तारी एवं बरामदगी नहीं हो पाई है।  

No comments:

Post a Comment