menubar

breaking news

Wednesday, April 18, 2018

शो रूम मालिक ने प्रतिष्ठान के प्रचार के लिए खोद डाला लाखो रूपये की लागत से बनायी गयी सड़क

जौनपुर। जनपद में एक शो रूम मालिक ने अपने प्रतिष्ठान के प्रचार के लिए लाखो रूपये की लागत से बनायी गयी सड़क को खोद डाला। शो रूम मालिक की इस खुलेआम दबंगई की चर्चाएं पूरे नगर में हो रही है। 
सूत्रों की मानें तो इस मामले की शिकायत करने पर सम्बंधित विभाग के अधिकारी ने बताया कि मेरे विभाग से किसी ने कोई परमिशन नही लिया है अगर सड़क खोदी गयी है तो मालिक के खिलाफ कठोर कार्यवाही की जायेगी।
मालूम हो कि अशोक टाकीज से सद्भावना पुल होते हुए जोगियापुर तक की सड़क अभी कुछ दिन पूर्व ही बनकर तैयार हुई। करीब दो वर्षो तक इस मार्ग पर सफर करने वाले धूल धूसरित होते रहे। जौनपुर महोत्सव के देखते हुए डीएम गम्भीर हुए तो ठेकेदार ने दिन रात कार्य करवाकर सड़क बना दिया। गुणवक्तायुक्त सड़क देखकर नगर वासियों को भरोषा हो गया कि अब कुछ वर्षो तक हम लोग आसानी से अपना सफर तय कर लेगें। लेकिन आज जो भी लोग इस रास्ते से गुजरे तो उनका सपना चकनाचूर हो गया। सद्भावना मोड़ पर ही कीर्तिकुंज शो रूम है। शो रूम मालिक ने अक्षय तृतीया के मौके पर ग्राहको को आकर्षित करने के लिए बड़े बड़े होर्डिगं बोर्ड लगवा दिया है। इस होर्डिगं को लगाने के लिए दोनो तरफ कुल 12 गड्ढा खोदकर बांस बल्ली गाड़ी गयी है। 
जानकारो के मुताबिक ये गड्ढे कुछ ही दिनो में खाई में तब्दील हो जायेगें। ऐसे में जहां एक बार फिर जनता को गड्ढायुक्त सड़को से गुजरना पड़ेगा वही सरकार का पैसा आने वाली बारिश में पूरी तरह से बह जायेगा।

No comments:

Post a Comment