menubar

breaking news

Tuesday, April 17, 2018

आइजीआरएस के सम्बन्ध में किसी भी प्रकार की लापरवाही की गयी तो सम्बंधित अधिकारी के खिलाफ होगी सख्त कार्यवाही - डीएम

vijay newसम्पूर्ण समाधान दिवस में 198 शिकायती प्रार्थना पत्रों में 36 का मौके पर किया गया निस्तारण
जौनपुर। जिलाधिकारी अरविन्द मलप्पा बंगारी की अध्यक्षता तृतीय मंगलवार को तहसील मडियाहूं में 10 से अपरान्ह 2 बजे तक सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। इस मौके पर आवास, राशन कार्ड, जमीन विवाद, रास्ता सम्बन्धी जैसे विवादों की शिकायते पड़ी, जिस पर जिलाधिकारी ने सम्बन्धित अधिकारी को तत्काल निस्तारित करने का निर्देश दिया। 
उक्त समाधान दिवस में 198 शिकायती प्रार्थना पत्र प्राप्त हुए जिसमें मौके पर 36 का निस्तारण किया गया। शेष प्रार्थना पत्रों को सम्बन्धित विभागों के अधिकारियों को उपलब्ध कराते हुए निर्देशित किया गया कि एक सप्ताह के अन्दर गुणवत्तापूर्ण निस्तारण करे। जिलाधिकारी ने आईजीआरएस के सम्बन्ध में अधिकारियों को निर्देशित किया है कि किसी भी हालत में शिकायत डिफाल्टर न होने दें। जिलाधिकारी ने अधिकारियों को सख्त हिदायत दी कि आइजीआरएस के सम्बन्ध में किसी भी प्रकार की लापरवाही की गयी तो उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जायेगी। 
इस अवसर पर सीडीओ आलोक सिंह, पुलिस अधीक्षक के.के चौधरी, पुलिस क्षेत्राधिकारी रामभुवन यादव, सीएमओ डा० ओपी सिंह, उप जिलाधिकारी मोतीलाल यादव, मुख्य पशु चिकित्साधिकारी विरेन्द्र सिंह, तहसीलदार मदनमोहन राम वर्मा, जिला पूर्ति अधिकारी अजय प्रताप सिंह, अधि.अभि. विद्युत एससी सोनोदिया सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे। 

No comments:

Post a Comment