menubar

breaking news

Monday, April 16, 2018

पड़ोसी युवक ने चाकू से भयभीत कर गर्भवती महिला के साथ किया रेप

Image result for images of raipजौनपुर। जनपद के सिकरारा थाना क्षेत्र के दूदोली गांव में एक गर्भवती महिला को घर में अकेले पाकर पड़ोस के ही एक युवक ने चाकू से भयभीत कर रेप किया। साथ ही उससे कहा कि यह बात किसी से मत कहना चला गया। इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल  गयी है। 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उक्त गांव निवासी एक 24 वर्षीय महिला अपने  घर TV देख रही थी व उसके ससुर सास कही बाहर गए थे। जिस समय आरोपी युवक ने इस घटना को अंजाम दिया व किसी को नही बताने की धमकी दिया। थोड़ी देर बाद उसकी सास घर पहुंची तो पीड़िता ने आप बीती सुनाया। अपने पति को फोन कर बुलाया तो पति ने 100 नंबर पर फोन कर पुलिस को बुलाया। 
सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची 100 नंबर की पुलिस ने आवश्यक जानकारी करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता का परिवार भी थाने पर पहुंचा और अपना प्रार्थना पत्र देने का प्रयास किया लेकिन पुलिस टालमटोल करती रही पीड़िता थाने से लेकर जिला मुख्यालय तक का चक्कर काटती रही है। अन्ततः पुलिस अधीक्षक के हस्तक्षेप के बाद संबंधित थाने पर मामला दर्ज हुआ।
इस संबंध में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और युवक रिश्ते में उसका देवर बताया जा रहा है। 
फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर मामले की जांच कराकर आवश्यक कार्रवाई में जुट गयी है। 

No comments:

Post a Comment