menubar

breaking news

Friday, April 20, 2018

जौनपुर में आटो रिक्शा की चपेट में आने से महिला की दर्दनाक मौत

जौनपुर। जनपद के शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के अक्खीपुर गांव के समीप आटो रिक्शा की चपेट में आने से एक महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। घटना से आक्रोशित ग्रामीणो ने शव को सड़क पर रखकर आवागमन बाधित कर दिया। 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के खुटहन मार्ग पर अक्खीपुर गांव के निवासी हरी प्रसाद की पत्नी सोभावती अपने गांव के समीप ही एक आटो रिक्शा की चपेट में आ गयी, जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने महिला का शव सड़क पर रखकर आवागमन बाधित कर दिया। ग्रामीणो की मांग थी टक्कर मारने वाले आटो चालक को गिरफ्तार किया जाय और पीड़ित परिवार को आर्थिक मुआवजा दिलाया जाय। 
सूचना मिलते ही डायल 100 पुलिस मौके पर पहुंच गयी। पुलिस को देखते ही ग्रामीणो का गुस्सा और भड़क गया और पुलिस वाहन पर ईट पत्थर मारने लगे। इस वारदात में दारोगा और एक सिपाही घायल हो गया। उधर पत्थर से पुलिस की गाड़ी और 108 एबुलेंस छतिग्रस्त हो गया। 
सूचना मिलते ही सीओ शाहगंज भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर ग्रामीणो को समझा बुझाकर मामले को शांत कराए। साथ ही शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम हेतु भेजकर आवश्यक कार्यवाही में जुट गए हैं। 

No comments:

Post a Comment