menubar

breaking news

Wednesday, April 11, 2018

जिला पंचायत बोर्ड की बैठक भारी हंगामे के बीच सम्पन्न

जौनपुर। जिला पंचायत अध्यक्ष राजबहादुर यादव की अध्यक्षता में जिला पंचायत बोर्ड की बैठक आज भारी हंगामे के बीच सम्पन्न हुई। जिला पंचायत के विकास कार्यो में सांसद विधायको के हस्तक्षेप करने के कारण सदस्य काफी गुस्से में थे। कई सदस्यो ने बगैर नाम लिए तमाम आरोप जनप्रतिनिधियों पर मढ़ दिया।
सदस्यो यह भी आरोप था कि जिला योजना समिति में हमारे बोर्ड के 32 सदस्य है इसके बाद भी जिला योजना में मेरा कोई प्रस्ताव नही लिया जाता। सदस्यो ने सदन में साफ कहा कि यदि हमारा प्रस्ताव जिला योजना में नही लिया गया तो हम लोग बैठक का बहिष्कार करेंगे। गुस्से से लाल हुए एक सदस्य ने इस्तिफा देने तक की धमकी दे डाली।
पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत आज कलेक्ट्रेट परिसर के सामने स्थित राजा कृष्णदत्त सभागार में सुबह 11 बजे से भारी हंगामें के बीच शुरू हुई। सचिव राहुल सिंह ने एजेण्डा पढ़कर सुनाया। जैसे ही जिला योजना के लिए तैयार किया प्रस्ताव पढ़ा गया तो सदस्यो ने जोरदार हंगामा शुरू कर दिया। आधे से अधिक सदस्यो ने इसका जोरदार विरोध करके इस ऐजेण्डे को शामिल न करने को कहा। बैठक में मौजूदी डीडीओ ने कई प्रयास किया लेकिन सदस्य अपने मांग पर ही अड़े रहे। उसके बाद ग्रामीण इलाके में बन रहे भवनो दुकानो स्कूलो और छोटे मोटे कल कारखानो पर टैक्स लगाने का प्रस्ताव पेश होते ही एक बार फिर से हंगामा शुरू हो गया। सदस्यो ने इसे जन विरोधी बताते हुए कहा कि एक तरफ पहले से जनता पर तमाम तरह की टैक्स भर रही है ऐसे में एक और बोझ डालना सरासर गलत है। अंत में मोबाईल टावरो पर टैक्स लगाने पर सभी सदस्यो ने पास कर दिया।

No comments:

Post a Comment