menubar

breaking news

Tuesday, March 27, 2018

वीवीपीएटी के इस्तेमाल की वजह से अब भाजपा नहीं कर पाएगी ईवीएम में धांधली - मायावती

Image result for images of mayavatiलखनऊ। बसपा सुप्रीमों मायावती ने कहा कि सपा से गठबंधन तय है और भाजपा कितना भी भड़काने की कोशिश करे, गठबंधन टूटेगा नहीं।
माल एवेन्यू स्थित पार्टी मुख्यालय पर जोनल इंचार्ज, मंडल कोआर्डिनेटर, विधायकों और कुछ पूर्व विधायकों की बैठक में मायावती ने चुनाव की तैयारियों के मंत्र भी दिए। मायावती ने कहा कि जमीनी स्तर पर भी सपा से समन्वय बनाया जाए।
उन्होंने यह भी कहा कि बसपा अब आगामी उप चुनावों में गोरखपुर-फूलपुर की तरह सक्रिय नहीं रहेगी लेकिन, लोकसभा चुनाव पर पूरा ध्यान अभी से केंद्रित करेगी। वीवीपीएटी के इस्तेमाल की वजह से भाजपा अब ईवीएम में धांधली नहीं कर पाएगी और उसका किला ताश के पत्तों की तरह ढह जाएगा। कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को नसीहत देते हुए उन्होंने कहा कि वे लालची न बनें, बल्कि ईमानदारी से संगठन के लिए काम करके नाम पैदा करें।
अपने 45 मिनट के संबोधन में मायावती ने पदाधिकारियों को मीडिया से दूर रहने की सलाह दी। कहा कि भाजपा के इशारे पर मीडिया लड़ाने का काम कर सकती है। भाजपा मीडिया के जरिये दोनों दलों को तोडऩे की भी कोशिश करेगी। इससे सावधान रहने की जरूरत है।
बसपा सुप्रीमों ने कहा कि जो निष्ठावान विधायक मेरे साथ हैैं, मैैं वादा करती हूं उनका टिकट नहीं कटेगा। कोआर्डिनेटर कितनी भी शिकायत करे, मैं उन्हें चुनाव लड़ाऊंगी और सरकार बनने पर उसमें जगह भी दी जाएगी।

No comments:

Post a Comment