menubar

breaking news

Saturday, March 24, 2018

भाजपा की अराजकता जारी है, बसपा अब अपनी नई रणनीति पर काम करेगी - मायावती

Image result for images of mayavati
लखनऊ। राज्यसभा चुनाव में बसपा के उम्मीदवार को म‍िली हार के बाद बसपा सुप्रीमों मायावती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। मायावती ने कहा कि गोरखुपर और फूलपुर में चुनाव में मिली हार के बाद राज्यसभा चुनाव में भाजपा ने साजिश रची। भाजपा गलत काम करने से बाज नहीं आ रही है। भाजपा की अराजकता की वजह से राज्यसभा चुनाव में बसपा उम्मीदवार को हार का सामना करना पड़ा। 
सूत्रों के अनुसार प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मायावती बोलते-बोलते चुप हो गईं। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक हेलीकॉप्टर इवेंट वाली जगह के ऊपर से उड़ते हुए गया। जिस पर तंज कसते हुए मायावती ने कहा कि कहीं मोदी और उनके चेले की नींद ही नहीं उड़ गई हो, हो सकता है कि इस हेलीकॉप्टर में वही घूम रहे हों।
इससे पहले बसपा सुप्रीमों मायावती ने शनिवार को भाजपा पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि बसपा अब अपनी नई रणनीति पर काम करेगी। भाजपा की अराजकता जारी है। इसलिए लोकसभा उपचुनाव में बसपा ने सपा का समर्थन किया, इसलिए भाजपा को गोरखपुर और फूलपुर में दिन में तारे नजर आए।
बसपा सुप्रीमों ने भाजपा पर विधायकों की खरीद फरोख्त का आरोप लगाते हुए कहा कि राज्यसभा चुनाव में बसपा उम्मीदवार को शिकस्त देने के लिए भाजपा ने तमाम हथकंडे अपनाए। 

No comments:

Post a Comment