menubar

breaking news

Sunday, March 25, 2018

इनामिया बदमाश पुलिस मुठभेड़ में ढेर, दरोगा जख्मी

लखनऊ। सूबे की योगी सरकार द्वारा अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध छेड़े गए अभियान के तहत सहारनपुर जनपद की पुलिस ने आतंक का पर्याय बन चुका शातिर इनामिया बदमाश सलीम को मुठभेड़ के दौरान मार गिराया। 
बदमाशों के साथ हुई पुलिस मुठभेड़ के दौरान दरोगा भी जख्मी हुए हैं। 
सूत्रों के मुताबिक बीती देर रात्रि एसएसपी बबलू कुमार को सूचना मिली कि 25 हजार का इनामिया बदमाश सलीम थाना सरसावां इलाके में बदमाशों ने नवाब नामक किसान पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर 1 लाख की नकदी व बाइक लूट ली, जिसपर पुलिस की कई टीमें बदमाशों की घेरेबंदी शुरू कर दी। 
इसी बीच चिलकाल की ओर से आ रहे बदमाशों ने पुलिस व स्वाट टीम को देख उनपर अंधाधुंध गोलियां बरसानी शुरू कर दी। जिस पर आत्मरक्षार्थ पुलिस दल द्वारा चलाई गयी गोली से एक बदमाश मारा गया, जबकि कुछ बदमाश अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गए। 
पुलिस मुठभेड़ में मारे गए बदमाश की शिनाख्त सलीम, जो पुलिस अभिलेखों में 25 हजार का इनामिया है के रूप में की गयी, जबकि बदमाशों द्वारा चलाई गयी गोली से थाना मंडी में तैनात दरोगा सचिन शर्मा जख्मी हप गए हैं। 
पुलिस मुठभेड़ में मारे गए बदमाश के पास से 1 लाख की नकदी, पिस्टल एवं भारी मात्रा में कार्टेज व लूटी गयी बाइक भी बरामद हुई है। 
आतंक का पर्याय बन चुके शातिर बदमाश के मार गिराए जाने से जनपद और आसपास के जिलों के लोगों ने राहत की सांस ली है और  प्रति अपना विश्वास जताया है। 

No comments:

Post a Comment