menubar

breaking news

Monday, March 26, 2018

बसपा और सपा भाजपा के कुशासन को खत्म करने के लिए एकजुट हुए हैं- मायावती

Image result for images of mayawati
लखनऊ। बसपा सुप्रीमो मायावती ने मॉल एवेन्यू स्थित अपने आवास पर प्रेसवार्ता कर भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने साढ़े चार साल में सिर्फ नाटक किया है, खासकर के दलितों के लिए। लेकिन, अब इस ढोंग से उनकी पार्टी को कोई लाभ मिलने वाला नहीं है।
मायावती ने कहा कि बसपा और सपा की नजदीकियों से भाजपा बौखला गई है और अनर्गल बयानबाजी कर रही है। उन्होंने कहा कि बसपा और सपा अपने स्वार्थ के लिए साथ नहीं हुए हैं। हम भाजपा के कुशासन को खत्म करने के लिए एकजुट हुए हैं।
मायावती ने कहा कि पीएम मोदी ने 'मन की बात' में अंबेडकर के बारे में कहा लेकिन उनकी मानसिकता अंबेडकर के विचारों से बिल्कुल अलग है। यही कारण है कि पिछले कई वर्षों में भाजपा और आरएसएस को सत्ता से दूर रखा गया।
बसपा प्रमुख ने कहा कि भाजपा अंबेडकर के नाम का जिक्र जरूर करते हैं लेकिन उन वर्गों से जुड़े लोगों पर ही हमला करते हैं। यह इस बात से जाहिर होता है कि जब हमारे उम्मीदवार भीमराव अम्बेडकर को हराने के लिए उन्होंने एक अतिरिक्त कैंडिडेट उतार दिया।
बसपा सुप्रीमो ने कहा कि बसपा, सपा के साथ ही विपक्षी पार्टियों को भाजपा के खिलाफ एकजुट होकर उसे फिर से सत्ता में आने से रोकना होगा।
मालूम हो कि राज्यसभा चुनाव में सपा प्रत्याशी भीमराव अंबेडकर की हार हुई है। वहीं, सपा की जया बच्चन और भाजपा के पूरे नौ प्रत्याशी राज्यसभा पहुंच गए हैं।

No comments:

Post a Comment