menubar

breaking news

Sunday, March 25, 2018

24 घंटे के अंदर यूपी में हुए 6 एनकाउंटर, एके-47 बरामद

लखनऊ। यूपी में लगातार हो रहे एनकाउंटर ने बदमाशों के हौसले पस्त कर दिए हैं। यूपी में 24 घंटे के अंदर 6 एनकाउंटर हुए हैं। नोएडा में हुए एनकाउंटर में 1 लाख का इनामी बदमाश मारा गया है। उसके पास से एके-47 बरामद हुआ है, साथ ही गाजियाबाद में दो इनामी बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गाजियाबाद के राजनगर में भी मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली लगी है। ग्रेटर नोएडा और नोएडा में पुलिस मुठभेड़ में 1 लाख का इनामी बदमाश ढेर हो गया, तो 25 हजार का इनामी बदमाश घायल हो गया। मुजफ्फरनगर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में 10-10 हजार के दो इनामी बदमाशों को गोली लगी है। अलीगढ़ में मुठभेड़ के बाद 6 गिरफ्तार किए गए हैं।
सूत्रों के मुताबिक ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी बदमाश के पैर में गोली लगने से घायल हो गया, जबकि अंधेरे का फायदा उठाकर एक बदमाश मौके से भागने में सफल रहा।
मुजफ्फरनगर में पुलिस की फायरिंग में दो शातिर बदमाशों घायल हुए हैं। वहीं एक दरोगा को भी गोली लगी है। तीनो घायलों को उपचार के लिए CHC में भर्ती कराया गया है। शातिर बदमाशों पर लूट, हत्या और डकैती के दर्जनों मामले दर्ज हैं। अलीगढ़ में थाना सिविल लाइन पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान आधा दर्जन से ज्यादा अपराधियों को पकड़ लिया, जबकि 4 फरार हो गए। 

No comments:

Post a Comment