menubar

breaking news

Tuesday, March 20, 2018

सम्पूर्ण समाधान दिवस में 11 शिकायती प्रार्थना पत्रों का मौके पर किया गया निस्तारण

जौनपुर। जिलाधिकारी अरविन्द मलप्पा बंगारी की अध्यक्षता में तहसील केराकत में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। इस मौके पर 174 शिकायती प्रार्थना पत्र प्राप्त हुए जिसमें 11 का मौके पर निस्तारण किया गया। शेष प्रार्थना पत्रों को सम्बन्धित विभागों के अधिकारियों को उपलब्ध कराते हुए निर्देशित किया गया कि एक सप्ताह के अन्दर गुणवत्तापूर्ण निस्तारण करे। 
जिलाधिकारी ने आईजीआरएस के सम्बन्ध में अधिकारियों को निर्देशित किया है कि किसी भी हालत में शिकायत डिफाल्टर न होने दें। दुसरे विभाग से सम्बन्धित शिकायत आने पर उसे ससमय सम्बन्धित विभाग के अधिकारी को फारवर्ड करें। जिलाधिकारी ने अधिकारियों को सख्त हिदायत दी कि आइजीआरएस के सम्बन्ध में किसी भी प्रकार की लापरवाही की गयी तो उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जायेगी। उन्हाने कहा कि मुख्यमंत्री का निर्देश है कि आवेदक के आवेदन पर मोबाइल नम्बर है तो आवेदक से अवश्य बात करे। 
इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक के.के चौधरी, सीएमओ डा. ओपी सिंह, उप जिलाधिकारी मंगलेश दुबे, डीडीओ दयाराम, मुख्य पशु चिकित्साधिकारी विरेन्द्र सिंह, डीपीआरओं सुधीर कुमार श्रीवास्तव, बीएसए राजेन्द्र प्रसाद सिंह, डिप्टी पीडी आत्मा डा. रमेशचन्द्र यादव, समाज कल्याण अधिकारी विपीन यादव सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे। 

No comments:

Post a Comment