menubar

breaking news

Saturday, January 20, 2018

'युवा उद्घोष' में अमित शाह कहे - पहले UP क्राइम में नंबर-1था, अब है आखिरी नंबर


वाराणसी- पीएम के संसदीय क्षेत्र काशी से बीजेपी आज से 'युवा उद्घोष' कार्यक्रम की शुरुआत की। इसमें पार्टी से अभी हाल में ही जुड़े 17 हजार नए युवा मेंबर को अमित शाह ने संबोधित किया। इस मौके पर सीएम योगी, यूपी बीजेपी चीफ डॉ महेन्द्र नाथ पांडेय, प्रदेश संगठन मंत्री सुनील बंसल भी कार्यक्रम में मौजूद है। पूरे देश की आत्मा काशी है..- अमित शाह ने कहा- पूरे देश की आत्मा काशी है। यहां के सांसद पीएम मोदी है। बीजेपी राजनैतिक दल के साथ साथ विचारधारा भी है। पीएम मोदी ने नए भारत का संकल्प लिया है।

 स्वामी विवेकानंद ने गुलामी के वक्त भारत को वक्त बढ़ाया। आज के वक्त मोदी विदेशों में भारत को आगे बढ़ा रहे हैं।-7.5 करोड़ के शौचालय बनाकर महिलाओं को गौरव बढ़ाया है। ट्रिपल तलाक के मुद्दे पर काम करने का फैसला मोदी सरकार मे लिया। कांग्रेस ने इस कानून का विरोध किया।-सबसे ज्यादा हत्या-रेप छेड़खानी, लूट में यूपी नंबर वन था। योगी जी के आने पर आखिरी नंबर पर आ गया। यूपी में बिजली सबको मिल रही है। 1950 से लेकर 2017 की परंपरा से आज का युवा जुड़ा रहा है।
जनता को समर्पित है सरकार: योगी
सीएम योगी ने कहा- 17 से 35 साल के युवा देश के निर्माण में शामिल हो गए हैं। विदेशों में अमेरिका, रुस के साथ भारत का नाम लिया जाता है। पहले भारत को कोई नहीं पूछता था। अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया, जर्मनी में पूछा जाता है कि चुनाव के बाद भारत के राष्ट्राध्यक्ष कैसे शासन करते हैं, देखना चाहिए।

No comments:

Post a Comment