menubar

breaking news

Wednesday, January 17, 2018

25 जनवरी नहीं अब 24 जनवरी को रिलीज होगी पद्मावत जानिए क्यों ?

मुंबई-  संजय लीला भंसाली की कॉन्ट्रोवर्शियल फिल्म 'पद्मावत' को लेकर चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक ओर जहां कई राज्य फिल्म की रिलीज का विरोध कर रहे हैं तो दूसरी ओर एक बार फिर फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव किया गया है। एक पॉपुलर वेबसाइट की रिपोर्ट्स के मुताबिक, पद्मावत अब 25 जनवरी की जगह एक दिन पहले यानी 24 जनवरी को रिलीज होगी। हालांकि इस दिन फिल्म सिर्फ पेड प्रिव्यूज के लिए होगी। 24 जनवरी को शेड्यूल की गई फिल्मों का भुगतान करके फिल्म के मेकर्स उसकी जगह ‘पद्मावत’ को थिएटर्स में स्क्रीन करवाएंगे। इस वजह से तीसरी बार बदली डेट... 
- रिपोर्ट्स के मुताबिक, 25 जनवरी को अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन भी रिलीज हो रही है। ऐसे में दोनों फिल्मों में किसी भी तरह का क्लैश ना हो, इसे देखते हुए मेकर्स ने 'पद्मावत' के पेड प्रिव्यूज की रिलीज 24 जनवरी को रखी है। ‘पद्मावत’ के डिस्ट्रीब्यूटर्स 24 जनवरी की रात 9.30 बजे स्क्रीन होने वाले शोज का भुगतान करके उसकी जगह ‘पद्मावत’ को स्क्रीन करेंगे। इस दिन सिर्फ एक शो दिखाया जाएगा।
- जी7 मल्टीप्लेक्स के मालिक ने खबर को कन्फर्म करते हुए बताया कि पैडमैन 25 जनवरी को रिलीज होगी, जबकि पद्मावत उससे एक दिन पहले 24 जनवरी को ही रिलीज की जाएगी। 
- ट्रेड एनालिस्ट अतुल मोहन के मुताबिक, अगर पद्मावत के मेकर्स फिल्म का पेड प्रिव्यू अरेंज करा रही है तो इसका मतलब है कि वो अपनी फिल्म को लेकर पूरी तरह कॉन्फिडेंट हैं कि उनका प्रोडक्ट बेहतर है और विरोध करने वाले गलत हैं। वो ऑडियंस को बताना चाहते हैं कि राजपूत परंपरा का पूरा सम्मान किया गया है।


No comments:

Post a Comment