menubar

breaking news

Thursday, January 11, 2018

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 12 जनवरी को पूर्वांचल में

जौनपुर। वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय में स्वामी विवेकानंद जयंती के अवसर पर आयोजित राष्ट्रीय युवा दिवस समारोह में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बतौर मुख्य अतिथि शामिल होंगे।
इस कार्यक्रम में राष्ट्रीय सेवा योजना के स्वयंसेवक सेविकाएं बड़ी संख्या में शामिल होंगे। इसके लिए आजमगढ़, मऊ, गाजीपुर और जौनपुर के महाविद्यालयों में तैयारी चल रही है। 12 जनवरी को राष्ट्रीय सेवा योजना के स्वयं सेवक सेवकों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति भी की जाएगी।
प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आगमन विश्वविद्यालय में अपराहन 2:35 पर होगा और वह विश्वविद्यालय में एक घंटा 10 मिनट रहेंगे। इस बीच संगोष्ठी भवन में आयोजित शिलान्यास कार्यक्रम में भाग लेंगे और फिर युवा दिवस समारोह में उपस्थित जनों को संबोधित करेंगे।विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर राजाराम यादव बृहस्पतिवार को मुख्यमंत्री के आगमन की तैयारी के लिए लगे रहे। प्रशासनिक अधिकारियों के के साथ कार्यक्रम स्थल का दौरा किया। कुलपति सभागार में समिति के सदस्यों के साथ  तैयारियों का जायजा लिया। विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर राजाराम यादव ने कहा कि विश्वविद्यालय में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आगमन एक यादगार हो इसके लिए पूरा विश्वविद्यालय परिवार पूर्ण मनोयोग से लगा हुआ है  कार्यक्रम के लिए वित्त अधिकारी एम के सिंह, कुलसचिव संजीव सिंह, प्रोफेसर बीबी तिवारी, प्रोफेसर अजय प्रताप सिंह, डॉ मनोज मिश्रा, डॉ दिग्विजय सिंह राठौर, डॉ के एस तोमर  समेत  विश्वविद्यालय के तमाम शिक्षक,  कर्मचारी लगे रहे।

No comments:

Post a Comment