menubar

breaking news

Tuesday, November 21, 2017

इत्र की खूश्बू और इमरती का स्वाद पूरे दुनियां तक पहुंचाने के लिए एक बाजार दिया जायेगा- C.M.योगी

जौनपुर -आज जनपद के टीडी कालेज के उमानाथ सिंह स्टेडियम में आज प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक चुनावी जनसभा को सम्बोद्यित किया। उन्होने कहा कि पूर्व सरकारो ने नगर निकायो को पंगू बना दिया था लेकिन भारतीय जनता पार्टी सक्षम बनाकर नगर में विकास की गंगा बहायेगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि जौनपुर के इत्र की खूश्बू और इमरती का स्वाद पूरे दुनियां तक पहुंचाने के लिए एक बाजार दिया जायेगा। जिसके माध्यम से जौनपुर की पहचान पूरे विश्व स्तर पर हो सकेगा।
उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सभी निकायों में भाजपा चुनाव लड़ रही है तो उसके पीछे हमारा काम है, प्रदेश के अंदर कोई भी गरीब ऐसा न रहे जिसके पास सिर ढकने के लिए छत न हो इसके लिए हमने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत मकान देने का काम किया है। 45 हजार ऐसे मोहल्लों में हमने बिजली लेकर गए है जहां कभी बिजली नहीं पहुंची थी।
प्रदेश के मुखिया सीएम योगी ने कहा कि पहली बार सरकार ने फेरी नीति लाई है, सभी पटरी व्यवसाइयों को पुनर्जीवित करने का काम करेंगे। महानगर के अन्दर शुद्ध पेय जल, बेहतर सड़के मिले इसके लिए प्रधानमंत्री जी ने कार्ययोजना तैयार की है। सीएम ने कहा कि यह एक अवसर है लोगों के लिए। पूरे प्रदेश के अन्दर तमाम योजनाओं के अंतर्गत, इन सब मे विकास की योजना को लेकर हम लोगों के बीच लेकर आ रहे है, लेकिन इसके लिए पूर्ण बहुमत की बोर्ड की आवश्यकता है।  जाम की समस्या, आवारा पशुओं की वजह से हो रही दिक्कत इन सबके लिए व्यवस्थागत विकास की आवश्यकता है। मुख्यमंत्री ने कहा कि पहले जो सपा बसपा करती थी वही आज भी तो करेगी, प्रदेश को क्राइम ओर करप्शन फ्री हम करेंगे। हमारी सरकार ने यहां पर माफिया राज खत्म करने के लिए अभियान चलाया था। योगी ने कहा कि हमे राज्य का विकास करना है, जौनपुर का विकास करना है, इसके लिए नेतृत्व अच्छा चाहिए, आने वाले समय में जौनपुर आधुनिक  जौनपुर दिखे इसको लेकर हम आये है। हम लोग यही चैन से नही बैठेंगे। 

No comments:

Post a Comment