menubar

breaking news

Saturday, November 4, 2017

जौनपुर में जेल के सामने अपनी दुधमुंही बच्ची को छोड़कर महिला करने जा रही आत्महत्या

जौनपुर। जनपद में जेल के सामने अपनी दुधमुंही बच्ची को छोड़कर एक महिला भागने लगी। बच्ची की रोने की आवाज सुनकर मौके पर मौजूद लोगो ने महिला को पकड़ लिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर महिला को हिरासत में लेकर महिला थाने भेज दिया है।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पवारा थाना क्षेत्र के एक गांव की लड़की को अपने ही गांव के एक युवक से प्यार हो गया। वह एक वर्ष पूर्व अपने प्रेमी के साथ भागकर हैदराबाद जाकर एक मंदिर में शादी कर ली। इधर बेटी के भागने से गांव में हो रही बदनामी के चलते उसका पिता भी घर छोड़कर फरार हो गया। 
दोनो हैदराबाद में रह रहे थे, जब प्रेमिका गर्भवती हो गयी तो दोनो घर लौटने का फैसला करके वापस गांव आ गये।  दोनो परिवारो के लोगों ने उन्हें अपनाने से इंकार कर दिया। प्रेमी भी पैतरा बदलते हुए लड़की को अपनाने से इंकार कर दिया। प्रेम में धोखा खायी महिला थाने पहुंचकर शिकायत किया। पुलिस ने महिला की तहरीर पर आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। 
प्रेमी के जेल जाने के एक माह बाद प्रेमिका ने एक बच्ची को जन्म दिया। आज एक बार फिर महिला अपने बच्ची को लेकर जेल बंदी प्रेमी से मुलाकात किया। महिला ने बताया कि मैने उनसे अपनाने को कहा तो उन्होने मुझे रखने से इंकार कर दिया। इसलिए मैं अपनी बच्चे को यही छोड़कर आत्महत्या करने जा रही थी। 

No comments:

Post a Comment