menubar

breaking news

Tuesday, November 7, 2017

जौनपुर पुलिस ने चोरी की मोटरसाइकिल के साथ एक अभियुक्त को किया गिरफ्तार


जौनपुर। जिला पुलिस प्रमुख के के चौधरी के दिशा निर्देश पर नगर निगम चुनाव के मद्देनजर अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध छेड़े गए अभियान के तहत थाना कोतवाली पुलिस ने आज वाहन चोरी करके बेचने वाले गिरोह को पकड़ने में महत्वपूर्ण सफलता हासिल की है।
प्रभारी निरीक्षक कोतवाली द्वारा नईगंज पर अपने हमराहियों के साथ चेकिंग की जा रही थी कि तभी एक मोटर साईकिल पर सवार दो व्यक्ति आते दिखें हम पुलिस वालों को देखकर पीछें मुड़कर भागने लगें कि पीछा कर पालिटेक्निक चौराहे के समीप समय करीब 10.15 बजे एक व्यक्ति विरेन्द्र कुमार पुत्र सुफेर राम नि0 मेहरों कला थाना देवगाँव जिला आजमगढ़ को हिरासत में गाड़ी के साथ ले लिया गया एवं उसकी जामा तलाशी ली गयी तो उसके पास एक एक अदद रिवाल्वर (5 फायरा) एवं एक जिन्दा कारतूस तथा उसके पास से स्पेलेण्डर + लाल रंग का गाड़ी जिस पर UP 50P 5732 नं0 पड़ा है, वाहन एप्प पर डालकर चेक किया तो गाड़ी का चेचिस नंद व इंजन नं0 गलत निकला। 
कड़ाई से पूछताछ पर बताया कि नईगंज के आदर्श नगर से उक्त वाहन चोरी का नम्बर बदल कर चला रहा था कड़ाई से पूछ ताछ पर इसने बताया कि मैं अपने साथी आशीष यादव के साथ मिलकर वाहनों की चौरी करता हूँ एवं मैं भूपतपट्टी दीपक कुमार पासी के मकान में किराये का मकान लेकर रहता हूँ वही पर 05 और गाड़ी चोरी की खड़ा किया हूँ। इसकी निशानदेही पर चोरी की कुल 06 मोटर साईकिल बरामद की गयी एवं इसके पास से एक अदद रिवाल्वर एक जिन्दा कारतूस भी बरामद हुआ। जिसके सम्बन्ध में पूछताछ की गयी तो कोई भी कागज नही दिखा सका।
अभियुक्तों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में SHO शशिभूषण राय थाना कोतवाली, एसआई विनोद कुमार राय प्रभारी चौकी भण्डारी, का0 जयराम तिवारी थाना कोतवाली, का0 सुरेश सिंह थाना कोतवाली, का0 राजेश सिंह चौकी सरायपोख्ता, का0 शमशेर सिंह चौकी सरायपोख्ता शामिल रहे। 

No comments:

Post a Comment