menubar

breaking news

Tuesday, November 7, 2017

गर्भवती महिला व नवजात बच्चों का गन्ने के खेत में पाया गया शव, पुलिस मौके पर

लखनऊ। प्रदेश के गोंडा जनपद के पूरेमहा गांव में एक गर्भवती महिला व उसके नवजात बच्चों की हत्या कर उनके शवों को गन्ने के खेत में फेंका हुआ शव पाए जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गयी है।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार धानेपुर थाना क्षेत्र के पूरे महा गांव की एक महिला सोमवार को अपनी बकरियों को चराने के लिए गांव के बाहर खेत में लेकर गई थी। इसी बीच उसकी एक बकरी गन्ने के खेत में घुस गई। सूत्रों की मानें तो महिला अपनी बकरी की तलाश में गन्ने के खेत में गई तो वहां उसने एक महिला का शव पड़ा देखा। महिला के शव के बगल एक नवजात का शव भी पड़ा हुआ था। इसके अलावा एक नवजात का शव प्रसव प्रक्रिया के बीच में फंसा था। इस दृश्य को देखकर महिला के होश फाख्ता हो गए। वह चीखते हुए गन्ने के खेत से भागी। उसकी चीख सुनकर आसपास के खेतों में मौजूद ग्रामीण दौड़े तो उसने खेत के बीच में शव पड़े होने की जानकारी दी।
सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। महिला की पहचान नहीं हो सकी है। फ़िलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा।

No comments:

Post a Comment