menubar

breaking news

Wednesday, November 1, 2017

जौनपुर में पति ने की पत्नी की बेरहमी से पिटाई, अस्पताल में भर्ती

जौनपुर। जनपद के जलालपुर थाना क्षेत्र के कोरड़ी गांव में बीती देर रात्रि को पत्नी के बीमारी से तंग आकर पति द्वारा पत्नी की बेरहमी से पिटाई करने का मामला प्रकाश में आया है, जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गई। सूचना मिलने पर पहुंचे पिता ने उसकी हालत देख उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र जलालपुर में भर्ती कराया जहां पर डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद  हालत नाजुक देखते हुए उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रेनू (25 वर्ष) पुत्री वसंत सरोज की शादी कोरड़ी गांव निवासी विरेन्द्र से लगभग 3 वर्ष पूर्व हुई थी। रेनू के पास लगभग डेढ़ साल की एक लड़की भी है जिसका नाम गुड़िया है पति केराकत तहसील में किसी सरकारी पद पर तैनात है।
सूत्रों की मानें तो पत्नी का आरोप है कि उसकी तबीयत कई दिन से खराब चल रही थी जब रात्रि को हालत और गंभीर होने लगी तो मैं ने पति को दवा लाने की बात कही जिससे वह नाराज हो गये और मेरी बेरहमी से पिटाई कर दिए। पिटाई से उसे कई जगहों पर गंभीर चोटें आई और उसकी तबीयत और बिगड़ गई।
सुबह इसकी सूचना पिता वसंत  को हुई तो वह तत्काल पहुंचकर से उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र जलालपुर में भर्ती कराया जहाँ पर डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसकी हालत नाजुक देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश में जुट गयी है। 

No comments:

Post a Comment