menubar

breaking news

Thursday, November 9, 2017

बेख़ौफ़ बदमाशों ने बसपा नेता के घर में पत्नी को बंधक बनाकर लाखों रूपये लूट हुए फरार

गाजियाबाद। जनपद के थाना सिहानी गेट इलाके में दिनदहाड़े बेख़ौफ़ बदमाशों द्वारा बसपा नेता के घर में उनकी पत्नी को बंधक बनाकर लाखों का लूट करने का मामला प्रकाश में आया है। 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार असलहे से लैश बदमाशों ने सिहानी गेट इलाके के नेहरू नगर 2 स्थित बसपा नेता अमित गर्ग के मकान में दिन दहाड़े घुस गए और घर में मौजूद महिला मीनू गर्ग को हथियारों के बल पर बंधक बना लिया, उसे नशे का इंजेक्शन देकर एक तरफ बांध दिया। इसके बाद बदमाश लाखों का माल लूट कर आसानी से फरार हो गए। 
सूत्रों के मुताबिक लूट की इस बड़ी वारदात से लगता है कि बदमाशों की संख्या 5-6 रही होगी। बसपा नेता और बिल्डर अमित गर्ग अपनी पत्नी मीनू गर्ग के साथ नेहरू नगर उस्थित मकान में रहते हैं। अमित गर्ग अपने किसी काम से बाहर गए हुए थे। उन्होंने अपने घर पर फोन किया तो लगातार फोन पर घंटी जाती रही, उनकी पत्नी का फोन नहीं उठा, काफी प्रयास करने के बाद जब कोई रिस्पांस नहीं मिला, तो उन्होंने अपने किसी कर्मचारी को घर भेजा।  कर्मचारी ने घर जाकर देखा तो उनकी पत्नी बंधी हुई पड़ी थी, इसकी सूचना कर्मचारी ने अमित गर्ग और उनके करीबी को दी। उनके करीबी पूर्व विधायक सुरेश बंसल ने इसकी सूचना पुलिस को दी। 
सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने अमित गर्ग की पत्नी मीनू गर्ग को बेहोशी की हालत में पाया। आनन-फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। अभी पूरी वारदात के बारे में मीनू गर्ग के होश आने के बाद ही साफ हो पाएगा। 

No comments:

Post a Comment