menubar

breaking news

Friday, November 10, 2017

जौनपुर में विभिन्न थानों की पुलिस ने कई आरोपों में तीन लोगों को किया गिरफ्तार

जौनपुर। जिला पुलिस प्रमुख के के चौधरी के दिशा निर्देश पर अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध छेड़े गए अभियान के तहत विभिन्न थानों की पुलिस ने कई आरोपों में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। 
प्रभारी निरीक्षक शाहगंज मयफोर्स के साथ 9 नवम्बर को समय करीब 06.30 बजे सायं क्षेत्रभ्रमण में थे तभी मुखबीर द्वारा सूचना दी गई की एक वाहन चोर चिरैयामोड के पास चोरी की मोटरसाइकिल के साथ है एवं उसके पास तमंचा भी हो सकता है, सूचना पर तत्काल कार्यवाही करते हुए प्रभारी निरीक्षक शाहगंज द्वारा मयफोर्स के मुखबीर के बताए स्थान पर पहुंचकर आनन्द पुत्र बदल निवासी कन्धीयाबहाउद्दीनपुर थाना पवई जनपद आजमगढ को एक अदद  हीरो सुपह स्पेलेण्डर मोटरसाइकिल व एक अदद तमंचा 315 बोर व एक अदद जिन्दा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया। आवश्यक कार्यवाही कर अभियुक्त को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया।
इसी क्रम में थाना कोतवाली द्वारा रात्रि दबिश देकर एनडीपीएस एक्ट 8/20 के वारंटी गुरमित सिंह पुत्र जलजीत सिंह निवासी रासमंडल थाना कोतवाली को गिरफ्तार कर न्यायालय भेजा गया।
इसी क्रम में थाना बदलापुर द्वारा मु0अ0सं0 912/17 धारा 498ए/304बी भादवि की वांछित महिला आरोपी प्यारी देवी को गिरफ्तार कर  न्यायालय भेजा गया। 

No comments:

Post a Comment