menubar

breaking news

Thursday, November 9, 2017

दो छात्र गुटो में जमकर हुई मारपीट, दो छात्र बुरी तरह से घायल

जौनपुर। जनपद के केराकत थाना क्षेत्र में मामूली विवाद को लेकर दो छात्र गुटो में जमकर मारपीट और गोलीबारी हुई। इस खूनी संघर्ष में छात्रो पर जमकर गोलियां बरसायी, जिसमें दो छात्र बुरी तरह से घायल हो गये है, जिन्हें गंभीरावस्था में वाराणसी रेफर कर दिया गया। दो छात्रो में दिनदहाड़े हुई इस घटना से पूरा इलाके में दहशत फैल गयी है।
सूचना मिलते ही मौके पर एसपी समेत भारी पुलिस फोर्स पहुंचकर जांच पड़ताल करने के बाद मौके से सात मोटर साईकिले बरामद कर लिया है और एक युवक को हिरासत में कर पूछताछ चल रही है।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार केराकत थाना क्षेत्र के मुरलीपुर गांव के निवासी सर्वेश और उमेश एक कोचिंग में पढ़ते है। आज कोचिंग में दो छात्र गुटो में किसी बात को लेकर मारपीट हो गया। सर्वेश और उमेश ने दोनो पक्षो के बीच हो रही मारपीट में हस्तक्षेप करके छुड़ा दिया। मामला शांत हो गया दोनो पक्ष अपने अपने घर चले गये। इधर सर्वेश और उमेश भी अपने घर पर आ गये। इसी बीच एक पक्ष से करीब एक दर्जन मोटर साईकिल सवार होकर आये बदमाशो ने पहले उमेंश और सर्वेश को जमकर मारा-पीटा उसके बाद दोनो पर धुवांधार फायरिंग कर दिया।
दिन दहाड़े गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा इलाका दहल गया। बदमाशो के भागने के बाद परिवार वालो ने दोनो को पहले पास के अस्पताल ले गये जहां हालत नाजुक देखते हुए वाराणसी रेफर कर दिया गया।
इस वारदात की खबर मिलते ही एसपी के के चौधरी समेत भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचकर बदमाशो की सात बाईक बरामद किया और एक युवक को हिरासत में लेकर पुछताछ कर रही है। 

No comments:

Post a Comment