menubar

breaking news

Tuesday, November 7, 2017

पीएम मोदी ने नोटबंदी के एक साल पूरा होने पर जनता का जताया आभार

Image result for images of pm modiनई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी के एक साल पूरा होने के मौके पर ट्वीट कर लोगों का आभार जताया है। साथ ही पीएम मोदी ने भ्रष्टाचार और काले धन से निपटने के लिए सरकार की ओर से उठाए जा रहे कदमों पर लोगों की प्रतिक्रिया भी मांगी है।
मोदी सरकार और सत्तापक्ष नोटबंदी के एक साल पूरा होने के मौके को देश भर में 'एंटी ब्लैक मनी डे' के तौर पर मना रही है। वहीं, कांग्रेस और विपक्षी पार्टियों ने इसे 'काला दिन' बताया है।
पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि मैं भ्रष्टाचार और काला धन को खत्म करने के लिए सरकार द्वारा उठाए जा रहे कदमों के समर्थन के लिए भारत की जनता का आभार व्यक्त करता हूं।
मोदी ने एक शॉर्ट फिल्म सहित एक और ट्वीट कर नोटबंदी के फायदे गिनाए हैं। इसके साथ ही मोदी ने एनएम एप्प पर सरकार के कदमों के बारे में लोगों की प्रतिक्रिया मांगी है।
बता दें कि पीएम मोदी ने ठीक एक साल पहले 8 नवंबर, 2016 को नोटबंदी की घोषणा की थी। इसके तहत तत्काल 500 और 1000 रुपये के नोट बैन कर दिए गए थे। इसके बाद पूरे देश में करेंसी की किल्लत लोगों को झेलनी पड़ी थी और एटीएम सहित बैंकों के आगे लंबी-लंबी कतारे देखने को मिली थीं।

No comments:

Post a Comment