menubar

breaking news

Wednesday, November 8, 2017

भाजपा सांसद ने दो माननीयों समेत 36 नामजद एवं 150 अज्ञात लोगों के विरुद्ध कराया मुकदमा पंजीकृत

जौनपुर। जिले के खुटहन ब्लाक प्रमुख की कुर्सी इन दिनों जनपद में चर्चा का विषय बन चुकी है। कारण कि जनपद के दो राजनैतिक धुर विरोधी पूर्व सपा सरकार में राज्यमंत्री व विधायक शैलेन्द्र यादव "ललई" एवं बसपा के पूर्व सांसद धनंजय सिंह तथा बसपा के बागी एमएलसी बृजेश सिंह प्रिंसू अपने समर्थकों के साथ मौजूदा ब्लाक प्रमुख सरजू देई यादव के पक्ष में लामबद्ध होकर प्रतापगढ़ के भाजपा सांसद कुंवर हरिवंश सिंह व उनकी पुत्रवधू नीलम सिंह  जानलेवा हमला, उनके वाहन की तोड़-फोड़ मामले में सांसद की  ने दो माननीयों समेत 36 नामजद एवं 150 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया है। 
इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी देते  भाजपा सांसद ने बताया कि उनके राजनैतिक विरोधियों ने उनपर व उनकी पुत्रवधू पर जानलेवा हमला कर कानून व्यवस्था को अपने हाथ में लेने का प्रयास किया लेकिन जिला प्रशासन ने सूझ-बूझ का परिचय देते हुए जनपद की कानून व्यवस्था बिगड़ते-बिगड़ते बचा ली। 
उन्होंने बताया कि जनपद के खुटहन ब्लाक प्रमुख के विरुद्ध 6 अक्टूबर को अविश्वास प्रस्ताव के दौरान ब्लाक के सामने ही ब्लाक प्रमुख के पक्ष में लामबद्ध होकर आरोपियों ने सड़क के बीचो-बीच ट्रैक्टर खड़ा कर मेरे वाहन  को रोककर पथराव करते हुए मेरे ऊपर लक्ष्य साधकर फायरिंग की वो तो संयोग ही था कि कोई अनहोनी नहीं हुई, मेरी ईश्वर ने मदद की। 
बताते चलें कि भाजपा सांसद की पुत्रवधू नीलम सिंह ने अविश्वास प्रस्ताव में 109 मतों में से 67 मत प्राप्तकर मौजूदा ब्लाक प्रमुख से कुर्सी छीनने की प्रक्रिया में सफल रही। 
फ़िलहाल इस  मामले को लेकर पूरे जनपद की निगाहें जिला प्रशासन पर टिकी हैं, वहीँ जिला प्रशासन भी पूरे घटनाक्रम की स्क्रीनिंग कर सभी बिंदुओं पर सूक्ष्मता से अध्ययन कर रही है ताकि कोई चूक ना हो जाए। 
इसके बाद ही जिला प्रशासन पूरी जांच प्रक्रिया में आरोपियों की संलिप्तता उजागर जाने पर उनके विरुद्ध विधि संगत तरीके से कार्यवाही सम्पादित करेगी।  

No comments:

Post a Comment