menubar

breaking news

Wednesday, November 22, 2017

प्रशिक्षण के दूसरे चरण में अनुपस्थित 30 मतदान कार्मिकों 23 नवम्बर को प्रशिक्षण में भाग न लेने पर दर्ज होगी प्राथमिकी

जौनपुर - नगर निकाय सामान्य निर्वाचन 2017 में आज दो पालियों में मतदान कार्मिकों को प्रशिक्षण दिया गया है। प्रभारी अधिकारी मतदान कार्मिक आलोक सिंह ने बताया कि प्रशिक्षण में बेसिक शिक्षा से सम्बन्धित 9, जिला पंचायत राज अधिकारी से 5,  कुल 14 मतदान कार्मिक अनुपस्थित रहे। 21 नवम्बर 2017 के प्रशिक्षण में अनुपस्थित एवं आज भी प्रशिक्षण में न उपस्थित होने वाले बेसिक शिक्षा के 9, डीपीआरओ के 5, अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी से 1, अधि.अभि.जलनिगम रखरखाव से 1, कुल 16 मतदान कर्मचारी अनुपस्थित रहे। इस प्रकार कुल 28 मतदान कार्मिक अनुपस्थित रहे। प्रभारी अधिकारी मतदान कार्मिक आलोक सिंह ने सभी सम्बन्धित कार्यालय अध्यक्षों को निर्देशित किया है कि अपने अनुपस्थित मतदान कार्मिक को निर्देशित करे की 23 नवम्बर को विकास भवन सभागार में प्रशिक्षण में अवश्य भाग ले अन्यथा उनके विरुद्ध सुसंगत धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कराने के साथ ही विभागीय कार्यवाही भी की जायेगी।
                 प्रभारी अधिकारी प्रशिक्षण दयाराम ने बताया कि आज दो पालियों में 920 मतदान कार्मिकों को सकुशल प्रशिक्षण दिया गया। जिसमें 14 मतदान कार्मिक अनुपस्थित रहे। उन्होंने बताया कि पार्टी रवानंगी से लेकर मतदान कराने एवं बैलेट बाक्स जमा कराने के बारे में विस्तार से बताया।
        प्रभारी अधिकारी प्रशिक्षण दयाराम ने बताया कि सभी 9 नगर पालिका/नगर पंचायत के लिए डाक मतपत्र से मतदान करने की व्यवस्था की गयी है जिसमें अध्यक्ष के लिए 13 एवं सदस्यों के लिए 17 कार्मिक ने आज मतदान किया।

No comments:

Post a Comment