menubar

breaking news

Saturday, November 11, 2017

यूपी में फिर हुई ऑनर किलिंग, 24 वर्षीय युवती की मौत

Image result for pics of knife with bloodलखनऊ। यूपी के शामली जनपद में ऑनर किलिंग का एक और मामला प्रकाश में आया है, जहां परिवार वालों ने घर की बेटी को चाकू से गोदकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शामली के मुंडेट कला गांव में एक परिवार ने अपने ही घर की 24 वर्षीय बेटी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी और युवती के लहूलुहान शव को एक खेत में फेंक दिया।
सूत्रों की माने तो सुबह किसी ने खेत में लाश देखकर पुलिस को सूचना दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजकर आवश्यक कार्यवाही में जुट गयी।
पुलिस को जांच में पता चला कि घर वालो ने ही इस वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने मृतका के पिता और भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो वे खुद को बेकसूर बताते रहे लेकिन जब पुलिस ने सख्ती दिखाई तो मृतका के पिता और भाई समेत चार लोगों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने इस वारदात में इस्तेमाल किए धारदार हथियार को बरामद कर लिया है और वो कार भी बरामद हो गई है जिससे युवती की लाश को फेंकने के लिए खेत में ले जाया गया था।
दोनों आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उन्हें शक था कि युवती के अपने एक रिश्तेदार से अवैध संबंध थे। इसी कारण उन्होंने युवती को मार डाला।

No comments:

Post a Comment