menubar

breaking news

Thursday, November 9, 2017

बेकाबू कार द्वारा कुचलने से 11 वर्षीय छात्रा की मौत, परिजनों में कोहराम

VPITS
लखनऊ। राजधानी में कैंट के सदर इलाके में स्कूल जा रही कक्षा तीन की छात्रा को बेकाबू कार द्वारा कुचलने की खबर प्रकाश में आयी है। इस घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार छात्रा सुबह पैदल स्कूल जा रही थी तभी रास्ते में तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। कार छात्रा को रौंदते हुए निकल गई। खून से लथपथ छात्रा सड़क पर तड़पती रही, लेकिन किसी ने उसे हाथ नहीं लगाया। छात्रा का एक सहपाठी उधर से गुजरा तो उसे परिवारीजनों को सूचना दी। तभी उधर से गुजरे फौजी ने उसे अपनी कार से कमांड अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। उधर संस्कृत पाठशाला में शोक का माहौल छा गया। स्कूल प्रशासन ने तुरंत छुट्टी घोषित कर दी। इससे गुस्साए परिवारीजनों और इलाकाई लोगों ने जमकर हंगामा किया। इंस्पेक्टर भरत कुमार गौतम ने हादसे के बाद मौके से भाग निकले कार चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। 
सूत्रों की माने तो घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में काले रंग की कार भागती दिख रही है। कार की स्पीड इतनी तेज है कि उसका नंबर पढ़ा नहीं जा सका है। फुटेज को फोरेंसिक लैब से साफ कराया जाएगा।


No comments:

Post a Comment