menubar

breaking news

Friday, November 10, 2017

दो अभियुक्तों को चोरी की 10 मोटरसाइकिल एवं दो तमंचे के साथ क्राइम ब्रांच व नगर कोतवाली पुलिस ने किया गिरफ्तार

बाराबंकी। पुलिस अधीक्षक के दिशा निर्देश पर अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध छेड़े गए अभियान के तहत क्राइम ब्रांच व नगर कोतवाली पुलिस ने ऑटो लिफ्टर गैंग का खुलासा करते हुए दो अभियुक्तों को चोरी की 10 मोटरसाइकिल एवं दो तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया है। 
पुलिस अधीक्षक के सख्त निर्देशों के दृष्टिगत क्राइम ब्रांच और नगर कोतवाली पुलिस ने अपने मुखबिर लगा रखे थे जिनकी सूचना पर क्राइम ब्रांच और कोतवाली पुलिस ने अपना जाल बिछाया था और फिर ऑटो लिफ्टर गैंग के 3 सदस्य हैदरगढ़ रोड के निकट से जब जा रहे थे उसी समय घात लगाकर नगर कोतवाली पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने इनमें से ग्रुप के दो सदस्यों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया जबकि एक सदस्य अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया। 
पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्तों की निशानदेही पर छुपा कर रखी गई 10 मोटरसाइकिल बरामद की हैं , पुलिस ने गिरफ्तार 2 अभियुक्तों के पास से दो देसी तमंचे और दो जिंदा कारतूस व दो खाली कारतूस के खोखे बरामद किए हैं। 
पूछताछ करने पर अभियुक्तों ने बताया कि वह काफी समय से ऑटो लिफ्टर की वारदात में शामिल रहे हैं और यह लोग मोनू सिंह जो फरार हो गया है सभी के साथ मिलकर गाड़ियां चोरी करते थे और गाड़ियों को बेचने का काम फरार अभियुक्त मूलसिंह करता था की सभी गाड़ियां गांव के बाहर बने झोपड़ी में रखी जाती थी अब तक इस गैंग ने तीन दर्जन से अधिक गाड़ियों के चोरी किए जाने की बात कबूल की है ।

No comments:

Post a Comment