menubar

breaking news

Friday, October 27, 2017

जौनपुर में नशे में धुत पति ने पैसे के विवाद में पत्नी को चाकू मारकर किया घायल

जौनपुर। जनपद के रामपुर थाना क्षेत्र के रसवदीया गांव निवासी नशे में धुत पति ने पैसे के विवाद में पत्नी पर चाकू मारकर घायल कर दिया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर घायल पत्नी को उपचार के लिए भेज दिया।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उक्त गांव निवासी मनोज मिश्रा के खेत में केंद्र सरकार द्वारा चलायी जा रही योजना के अंतर्गत गैस पाइपलाइन बिछी हुई थी जिसमें मनोज को मुआवजे के रुप में 1.90 लाख रुपया मिला था। मनोज ने चालीस हजार रुपये खर्च कर दिए थे। शाम को जब मनोज घर पहुंच कर अपनी पत्नी रेखा को डेढ़ लाख रुपए दिए तो पैसा कम देख कर पत्नी आग बबूला हो गई और दोनों के बीच पैसों को लेकर विवाद होने लगा। विवाद बढ़ता देख पति मनोज वहां से चला गया और देर शाम नशे में धुत होकर अपने घर पहुंचा और घर में रखें चाकू से पत्नी के ऊपर हमला बोल दिया जिससे पत्नी रेखा बुरी तरह घायल हो गई। शोर-शराबा सुन आस-पास के लोग भी मौके पर एकत्र हो गये। 
ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर घायल पत्नी को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया।

No comments:

Post a Comment