menubar

breaking news

Sunday, October 15, 2017

सिरफिरे आशिक ने अपनी ही प्रेमिका की खूबसूरती मिटाने के लिए दिनदहाडे चाकूओं से मारकर किया लहुलूहान

लखनऊ। प्रदेश के बुलन्दशर जनपद में एक सिरफिरे आशिक ने अपनी ही प्रेमिका को दिनदहाडे चाकूओं से मारकर लहुलूहान कर दिया। सिरफिरे आशिक ने अपनी ही प्रेमिका की खूबसूरती मिटाने के लिए उसके चेहरे, पेट व हाथ पर चाकूओं से कई वार किये है।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बुलन्दशहर जनपद के खुर्जा के गांव झमका का पूर्व प्रधान मलखान सिंह (45 वर्ष) ने आज अपनी ही इस प्रेमिका को आज बुरी तरह दिन दहाडे उस वक्त चाकूओं से गोद डाला, जब युवती खुर्जा के हनुमान टीला इलाके में दीपावली की खरीददारी करने जा रही थी। सूत्रों के मुताबिक सिरफिरे आशिक को जब पिछले डेढ़ महीने से उसकी प्रेमिका नही मिली तो उसने अपनी प्रेमिका की खूबसूरती को खत्म करने की ठान ली और आज प्रेमिका की खूबसूरती को खत्म करने के लिए उसके चेहरे, सिर, पेट व हाथ की उंगलियों पर चाकूओं से कई वार कर लहुलूहान कर दिया। 
पीड़िता का दावा है कि मलखान सिंह ने सिर्फ इसीलिए चाकूओं से मारा क्योंकि वो उससे काफी समय से नही मिली, पीडिता का दावा है कि मलखान सिंह ने पहले ही उसकी खूबसूरती को खत्म करने की धमकी दी थी। मलखान सिंह पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद दावा कर रहा है कि युवती ने उसकी जिंदगी तबाह कर दी, इसीलिए चाकूओं से गोद डाला।
सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को जहां गंभीर हालत में जिला अस्पताल भेजा है, वहीं मामला दर्ज कर आरोपी सिर फिरे आशिक को गिरफ्तार कर लिया है।

No comments:

Post a Comment