menubar

breaking news

Tuesday, October 17, 2017

जौनपुर में स्कूल जाने के लिए घर से निकले हाईस्कूल के दो छात्र लापता, बच्चो की खोज में जुटी पुलिस

जौनपुर। स्कूल जाने के लिए घर से निकले हाईस्कूल के दो छात्र पिछले पांच दिनों से लापता है। दोनो बच्चो के परिजनों में कोहराम मच गया है। सभी लोग अपने कलेजे के टुकड़ो सही सलामत वापसी के लिए दुआ कर रहे है। पुलिस मामला दर्ज करके बच्चो की खोज में जुट गयी है।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नगर कोतवाली थाना क्षेत्र के आर्दश कालोनी के निवासी संजय सिंह का पुत्र सिध्दार्थ सिंह और ओलन्दगंज मोहल्ले के निवासी प्रमोद सिंह का पुत्र प्रज्जवल सिंह दोनो सेंट जान्स स्कूल के हाईस्कूल के छात्र है। बीते 12 अक्टूबर को दोनो स्कूल जाने के लिए घर से निकले थे। स्कूल से दोनो  शाम तक वापस नही लौटे तो परिवार उनकी खोजबीन करना शुरू किया लेकिन कोई अतापता नही चल पाया। थक हारकर  दोनो छात्रो के परिवार वालो ने कोतवाली में तहरीर दिया। पुलिस मामला दर्ज करके बच्चो की तलास कर रही है। 13 अक्टूबर को रात 11 बजे प्रज्जवल सिंह ने लैण्ड लाईन फोन से अपने पापा को सूचना दिया कि हम लोग मुंबई में है। इस खबर पर सरायपोख्ता के चौकी प्रभारी मुंबई गये दो दिनो तक माया नगरी की खाक छानने के बाद  उन्हे अभी तक सफलता नहीं मिल सकी है
बच्चो को न मिलने से पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है। ये लोग हर समय अपने बेटो की सही सलामत होने के लिए भगवान से प्रार्थना कर रहे है। दोनो के मां बाप ने गृह मंत्री राजनाथ सिंह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ डीजीपी उत्तर प्रदेश वाराणसी के कमिशन आईजी को कलेजे के टुकड़ो को सही सलामत बरामद करने का पत्र लिखा है। 

No comments:

Post a Comment