menubar

breaking news

Thursday, October 12, 2017

अन्तर्राज्यीय अवैध गाजा तस्करो को पुलिस ने किया गिरफ्तार, लाखों का माल बरामद

प्रतापगढ । जनपद में भुपियामऊ चौराहे पर वाहन चेंकिग के दौरान पुलिस टीम ने अन्तर्राज्यीय अवैध गॉजा तस्करो को गिरफ्तार कर मिनी ट्रक पर लदे लाखो के माल के साथ चार को गिरफ्तार कर लिया, जबकि चार भागने में सफल रहे ।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कल  रात प्रभारी निरीक्षक नगर कोतवाली, सर्विलांस प्रभारी के साथ पुलिस टीम नगर के भुपियामऊ चौराहे पर वाहन चेकिग करने के दौरान इलाहाबाद से शहर की ओर आ रही एक मिनी ट्रक पर संदेह होने पर पुलिस टीम ने रोका तभी ट्रक चालक ने गाडी भागने का प्रयास किया किन्तु पुलिस टीम ने घेरा बंदी कर पकड लिया । 
सूत्रों की माने तो तलाशी के दौरान मिनी ट्रक में दो कुन्तल नब्बे किलो आठ सौ ग्राम गाजा बरामद हुआ, जिसकी कीमत लगभग तीस लाख रूपये है। मौके से 4 लोगो को पुलिस ने गिरफ्त में ले लिया जबकि 4 मौके से भागने में सफल रहे।
सूत्रों के अनुसार गलत तरीके से गाजा लादने के लिए गाडी में चेम्बर बनाया गया था। यह अवैध गांजा छत्तीसगढ प्रान्त के जगदलपुर से लदवाया था। मौके से गिरफ्तार किए गये अभियुक्तो को जेल भेजा जा रहा है और फरार अभियुक्तो की तलाश जारी है। एसपी ने गिरफ्तारी व बरामदगी में शामिल पुलिस टीम को पॉच हजार रूपये नगद देकर पुरूस्कृत किया है ।



No comments:

Post a Comment