menubar

breaking news

Wednesday, October 18, 2017

हर्षिता हत्या केस में हुआ खुलासा, बहन ने कहा मेरे पति ने करायी हत्या

Image result for PICS OF HARYANVI SINGER HARSHITAहरियाणा। हरियाणवी सिंगर और डांसर हर्षिता दहिया की हत्या मामले में उसकी बहन ने सनसनीखेज आरोप  लगाते हुए कहा है कि हर्षिता की हत्या उसके जीजा ने की है।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हर्षिता कुरुक्षेत्र के सांसद की प्रस्तावित रैली के विरोध में हुई एक बैठक से लौट रही थी। वह अपनी कार से सोनीपत की तरफ जा रही थी। पानीपत के पास इसराना में एक कार ने उन्हें ओवरटेक किया। कार में सवार तीन अन्य लोगों को नीचे उतारकर हर्षिता को गोली मारकर तीनों वहां से भागकर खेत में जाकर छिप गए थे।
सूत्रों की माने तो हर्षिता दहिया के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है।  उसके परिजनों से संपर्क करके सूचना दे दी गई है।
मालूम हो की हर्षिता मूल रूप से हरियाणा के सोनीपत के नाहरा गांव की रहने वाली थी। वह अपनी मौसी के पास दिल्ली के नरेला में रहती थी। हर्षिता का खरखौदा के दो कलाकारों से विवाद था। दोनों म्यूजिक कंपनी चलाते हैं। विवाद होने पर दोनों ने हर्षिता को धमकी दी थी।
 हर्षिता से रेप के आरोप में उसका जीजा इनदिनों जेल में बंद है। हर्षिता के जीजा पर हर्षिता की मां की हत्या का भी आरोप है और उसने हर्षिता के बहन को भी धमकी दी थी। 

No comments:

Post a Comment