menubar

breaking news

Thursday, October 5, 2017

जौनपुर में युवक की नदी में डूबकर मौत, परिजनों में कोहराम

Image result for images of nadi me doobkar maut
जौनपुर। जनपद के खुटहन थाना क्षेत्र के रमनीपुर गांव के गोमती नदी तट पर मछली पकड़ने गए एक युवक की नदी में डूबकर मौत हो गई। गांव के नाविकों ने 36 घंटे की तलाश के बाद शव उस घाट से लगभग डेढ़ किमी दूर रामनगर गांव के नदी तट से बरामद किया।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रामनगर गाँव निवासी संदेश नाविक (30 वर्ष) पुत्र रामस्वारथ गाँव के लक्ष्मण नाविक के साथ मछली पकड़ने उक्त घाट पर गया था। दोनों एक दूसरे से लगभग सौ मीटर दूरी पर कटिया फेंक मछली फंसा रहे थे। सूर्यास्त होने पर लक्ष्मण घर वापस लौटने लगा। उसने संदेश को घाट पर न देख सोचा कि वह घर चला गया होगा। 
वह उसके घर जाकर पूछा तो पता चला कि अभी तक लौटकर नहीं आया है। परिजन भागते हुए नदी के किनारे पहुंच गए। वहां से लगभग डेढ़ सौ मीटर दूर पानी में उसका चप्पल और कटिया लगी लग्गी तैरती मिली। परिजन उसके नदी में डूब जाने को लेकर आशंकित हो गए। उनका मानना था कि वह वर्षों से मिर्गी के दौरे से पीड़ित चल रहा था। पानी में मछली पकड़ने के दौरान दौरा पड़ जाने से हादसा हो गया होगा। गाँव के ही दर्जनों युवक नदी में रात भर उसके शव की तलाश करते रहे। आज दोपहर में शव वहां से डेढ़ किमी दूर नदी में उतराया हुआ पाया गया। 
सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस आवश्यक कार्यवाही में जुट गयी है। 

No comments:

Post a Comment