menubar

breaking news

Sunday, October 15, 2017

वीबीएस पूर्वांचल विश्वविद्यालय परिसर में अपरिचित लोंगो के दिखने की सूचना विद्यार्थी तुरंत सुरक्षा कर्मियों और शिक्षकों को दें - कुलपति

Image result for images of purvanchal university
जौनपुर। वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफ़ेसर डा० राजाराम यादव ने विश्वविद्यालय के छात्र-छात्राओं से डेढ़ घंटे तक बात की। द्विपक्षीय संवाद में कुलपति ने छात्राओं को परिसर में पूर्ण सुरक्षा उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया। 
कुलपति ने विद्यार्थियों से कहा कि परिसर में अपरिचित लोंगो के दिखने की सूचना तुरंत सुरक्षा कर्मियों और शिक्षकों को  दें। शीघ्र ही विश्वविद्यालय परिसर में सभी स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे लगवाए जाएंगे। उन्होंने दुख व्यक्त करते हुए कहा कि विश्वविद्यालय परिसर में बाहरी तत्वों द्वारा विश्वविद्यालय की छवि खराब करने की कोशिश की गई जो काफी दुर्भाग्यपूर्ण है। विश्वविद्यालय प्रशासन ने इसे बहुत गंभीरता से लिया है। विश्वविद्यालय के प्राक्टोरियल बोर्ड, सुरक्षाकर्मी, शिक्षक एवं अधिकारी इसे लेकर चौकस हैं। ऐसी घटना की पुनरावृत्ति न हो इसके लिए ठोस पहल की जाएगी।
साथ ही उन्होंने कहा कि इस घटना के पीछे विश्वविद्यालय का माहौल बिगाड़ने की कोशिश से इनकार नहीं किया जा सकता। विश्वविद्यालय के कुलपति ने तत्काल दो सुरक्षा गार्डों को विश्वविद्यालय में प्रवेश करने वालों की निगरानी के लिए प्रत्येक संकाय / विभाग के प्रवेश गेट पर नियुक्त करने का आदेश दिया है। 

No comments:

Post a Comment