menubar

breaking news

Tuesday, October 3, 2017

दरिंदो ने महिला से किया दुष्कर्म, डाला तेजाब


Image result for pics of gangrepइलाहाबाद। यूपी के इलाहाबाद जिले के घूरपुर थाना क्षेत्र में दबंगों ने एक प्राइवेट स्कूल में आया का काम करने वाली महिला के साथ कथित गैंगरेप कर उसके गुप्तांग समेत शरीर के कई हिस्सों पर तेज़ाब डालने का मामला प्रकाश में आया है। 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उस महिला के स्कूल के ही 2 कर्मचारियों ने उसे फोन पर झूठ बोलकर स्कूल बुलाया, जहां से वापस लौटते समय दोनों ने उसे अगवा कर उसे स्कूल के पास के बाग में लेकर गए और वहां उन दोनों ने महिला के साथ गैंगरेप किया।गैंगरेप के बाद दोनों आरोपियों ने उसके प्राइवेट पार्ट व शरीर के कुछ दूसरे हिस्सों पर तेज़ाब डाल दिया। जिससे बुरी तरह से झुलसी हुई महिला किसी तरह अपने घर पहुंची। जहां से परिवार वाले उसे थाने लेकर गए, जिसके बाद इलाज के लिए उसे सीएचसी ले जाया गया। महिला की गंभीर हालत को देखते हुए सीएचसी से डिवीजनल हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया गया।
इस घटना के बाद पीड़ित और उसकी मां इलाके की पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगा रही है परन्तु  मामला सामने आने के बाद पुलिस एसएसपी ने वारदात में शामिल दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा किया है।

No comments:

Post a Comment