menubar

breaking news

Tuesday, October 3, 2017

आधा दर्जन फर्जी पत्रकारों की जमकर हुई पिटाई

जौनपुर। जनपद के मुफ्तीगंज अस्पताल में एक निजी न्यूज़ चैनल का रिपोर्टर बनकर वसूली करने पहुंचे जायलो सवार आधा दर्जन लोगों को मरीज और उनके तीमारदारों द्वारा जमकर पिटाई करने का मामला प्रकाश में आया है।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आज दिन में करीब 11 बजे एक जायलो गाड़ी पर सवार आधा दर्जन लोग और दो स्कूटी पर 4 युवतियां मुफ्तीगंज अस्पताल पहुंची यह लोग मरीजों का इलाज कर रहे डॉक्टर से कई बिंदुओं पर बातचीत कर रहे थे, इस बीच मरीजों की भीड़ बढ़ती गई इधर ये लोग डॉक्टर से पूछताछ करते रहे काफी देर होने पर मरीज और उनके परिवार वालो ने विरोध किया तो तथाकथित पत्रकार मरीजों पर भड़क गए। जिसके कारण आक्रोशित जनता ने सभी की जमकर धुनाई शुरू कर दिया ये लोग किसी तरह से अपनी जान बचा कर भाग निकले। 
पत्रकारों को पिटाई का मामला सार्वजनिक होते ही स्थानी पत्रकारों के अलावा तमाम बुद्धिजीवी लोग मौके पर पहुंच गए लेकिन तब तक वह लोग खिसक चुके थे मुफ्तीगंज के पत्रकारों ने जिला मुख्यालय से जुड़े इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के रिपोर्टरों से इन तथाकथित पत्रकार के बारे में जानकारी लिया तो यह सभी फर्जी निकले, जिस चैनल का यह लोग अपने आपको रिपोर्टर बता रहे थे उनके हेड ऑफिस में ही बात किया गया तो वहां के संपादक ने भी अपनी कोई टीम जौनपुर भेजने से इंकार किया है।

No comments:

Post a Comment