menubar

breaking news

Thursday, October 26, 2017

सीएम योगी ने किया ताजमहल का दौरा, लगे योगी-योगी के नारे

Image result for pics of cm yogi in agra in taj mahalआगरा। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने आगरा में ताजमहल का दौरा करते हुए वह करीब 30 मिनट गुजारे।  उन्होंने यहां पर आए विदेशी सैलानियों के साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं। ताजमहल के बाहर समर्थकों ने योगी-योगी के नारे भी लगाए।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सीएम योगी ने यहां पर सफाई अभियान में भी हिस्सा लेते हुए ताज परिसर में झाड़ू लगाई। योगी ने यहां पर कई योजनाओं का निरीक्षण किया और रबर बैराज के निर्माण की घोषणा की। सीएम योगी ने यमुना नदी पर ताजमहल के डाउनस्ट्रीम में नगला पैमा गांव के निकट रबर बैराज के निर्माण की घोषणा की। उसके बाद सीएम योगी शाहजहां पार्क पहुंचे। यहां उन्होंने शाहजहां पार्क के पुनर्जीविकरण व आगरा किला- ताज महल के मध्य पैदल पथ के विकास योजना का शिलान्यास किया।
सूत्रों की माने तो ताजमहल की ओर जाने वाले रास्तों को 24 घंटों के भीतर नई परत से दोबारा संवारा गया है। सड़कों के किनारे रंगाई पुताई की जा चुकी है. सड़कों पर लगे बिजली के खंबों को दुरुस्त किया जा चुका है। मुख्यमंत्री के दौरे के मद्देनजर आगरा पुलिस के अलावा पीएसी के जवानों को भी मुस्तैद कर दिया गया है।  सबसे पहले सीएम योगी रबर चैक डैम परियोजना का जायजा लेने जाएंगे। उसके बाद शहर में गरीबों के लिए योजनाओं का शिलान्यास करेंगे। 


No comments:

Post a Comment