menubar

breaking news

Monday, October 9, 2017

जौनपुर में शादी का झांसा देकर छात्रा से रेप करने वाला दरिंदा शिक्षक गिरफ्तार

AKBARजौनपुर। नगर कोतवाली थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में चल रहे कान्वेंट स्कूल के शिक्षक ने छात्रा के साथ शादी करने का झूठा वादा करके रेप करता रहा। इस दौरान जब छात्रा गर्भवती हुई तो उस टीचर का पर्दा फास हुआ। 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार छात्रा के परिवार ने आरोपी शिक्षक और स्कूल प्रबंधक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया था। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को शाहगंज पड़ाव के पास से गिरफ्तार कर लिया है और उसपर रेप समेत कई गम्भीर धाराओ का मामला भी दर्ज किया है।
मालूम हो की नगर कोतवाली उत्तर इलाके में एक कान्वेंट स्कूल के चलता है। मां इस स्कूल की प्रिंसपल है और बेटा रविन्द्र प्रताप मौर्या टीचर है। टीचर ने स्कूल में ही कक्षा 9 में पढ़ने वाली एक छात्रा को पहले अपने जाल में फसाकर उससे शादी करने का झांसा देकर शारीरिक सम्बध बनाता रहा। इस बीच छात्रा गर्भवती हो गयी।  इसके बाद छात्रा के परिवार वालो ने टीचर से शादी करने का दबाव बनाया तो आरोपी शिक्षक और उसकी प्रिंसपल मां ने गर्भपात कराने के बाद शादी करने को राजी हो गये। गर्भपात के बाद छात्रा के परिवार वालो ने शादी करने को कहा तो आरोपी टीचर और उसके परिवार वाले शादी करने से इंकार कर दिया। 
एसपी के के चौधरी के अनुसार रविवार की देर शाम लड़की की तहरीर पर नगर कोतवाली में टीचर और उसकी मां के खिलाफ 17 धारा 376/315/120B/506 भादवि0 व 6 पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करके पुलिस आरोपियों की तलास में जुट गयी थी। आज सुबह आरोपी टीचर को शाहगंज पड़ाव के पास से गिरफ्तार कर लिया गया।

No comments:

Post a Comment