menubar

breaking news

Thursday, October 26, 2017

जौनपुर में दबंगों ने किया बुजुर्ग महिला के साथ रेप, तीन गिरफ्तार

जौनपुर। जनपद के चंदवक क्षेत्र के एक बाजार में दाना बेचने वाली शौच के लिए गयी बुजुर्ग महिला के साथ गैंगरेप करने वाले तीन आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया है।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गांव की एक बुजुर्ग महिला एक बाजार में दाना बेचती है। बीती रात वह अपनी दुकान से शौच के लिए खेत में गयी थी, इसी दौरान ठेके के थोड़ी दूर पर शराब पी रहे तीन लोग उसके पास पहुंच गये और जबरदस्ती करने लगे। बुजुर्ग महिला के विरोध करने पर तीनों ने उसे मारपीट कर उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। इसी बीच उधर शौच के लिए दो लड़के गये तो आरोपी दोनों को देखते ही फरार हो गये।
घटना की सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्रारंभिक इलाज हेतु भर्ती कराया उसके बाद उसे बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल चिकित्सकों ने रेफर कर दिया।
पुलिस ने आस-पास आरोपियों की तलाश की लेकिन सफलता नहीं मिली। घटना की जानकारी होने पर कप्तान केके चौधरी थाने पहुंचे और घटना की जानकारी लेने के साथ ही मातहतों को कड़ी कार्रवाई के लिए निर्देशित किया। पीडि़ता के पुत्र ने तीन आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।
पुलिस आरोपियों की तलाश के दौरान आज दोपहर चौकी इंचार्ज को मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी मुर्खा गांव के समीप नहर पुलिया पर भागने के लिए खड़े हैं। फोर्स के साथ पहुंचकर चौकी इंचार्ज ने तीनों आरोपी अनिल राम, अनिल गौड़, कल्लू कहार निवासी अईलियां को गिरफ्तार कर संबंधित धाराओं में चालान कर दिया।

No comments:

Post a Comment